'1 ओवर में 30 रन मारूंगा'- IPL 2024 के लिए भारत पहुंचने पर राजस्थान रॉयल्स ने अपने ही खिलाड़ी को मजेदार अंदाज में किया ट्रोल  

Neeraj
Picture Courtesy: Rajasthan Royals Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Rajasthan Royals Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन का आगाज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीमों ने अपने प्रैक्टिस कैंप की शुरुआत भी कर दी है और ज्यादातर खिलाड़ियों ने 22 मार्च से शुरू होने वाले मेगा टूर्नामेंट के लिए अपनी-अपनी टीमों से जुड़ चुके हैं। इस बीच दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के युवा तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर (Nandre Burger) भी टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए भारत पहुंच गए हैं। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने उनके स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें फ्रेंचाइजी अपने ही खिलाड़ी को ट्रोल करती नजर आई।

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में दिख रहा है कि जब बर्गर होटल में दाखिल होने के बाद रिसेप्शनिस्ट के पास पहुंचते हैं, तो दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को 'तेरे को 30 रन मारूंगा' सुनाई देता है। इसके तुरंत पर बर्गर अपना हेडफोन उतारते हैं, तो रिसेप्शनिस्ट उनसे आईडी दिखाने के लिए बोलती है। इसके बाद बर्गर आईडी दिखाकर आगे बढ़ जाते हैं।

फ्रेंचाइजी ने इस मजेदार वीडियो के कैप्शन में लिखा,

नांद्रे बर्गर आ गए हैं, लेकिन लेकिन…

गौरतलब है कि इस वीडियो में राजस्थान रॉयल्स ने उन शब्दों का प्रयोग किया है, जो विराट कोहली ने 2023-24 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेली गई टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान बर्गर को बोले थे। कोहली ने बर्गर को कहा था कि तेरे को 30 रन मारूंगा एक ओवर में। उस समय भी यह वीडियो काफी चर्चा में रहा था।

विराट कोहली की तरह बर्गर भी मैदान पर आक्रामकता दिखाने के लिए काफी फेमस हैं। उस सीरीज में भी बर्गर ने किंग कोहली की स्लेजिंग करने की कोशिश की थी, जिसका उन्हें भारतीय दिग्गज से मुहतोड़ जवाब भी मिला था।

गौरतलब हो कि नांद्रे बर्गर को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में 50 लाख में खरीदकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। आगामी सीजन में फ्रेंचाइजी और फैंस को उनसे दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

Quick Links