Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स-सनराइजर्स हैदराबाद IPL के 28वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

निरंजन

आईपीएल (IPL) में रविवार को डबल हेडर का पहला मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हैदराबाद ने अब तक खेले गए छह मैचों में एक बार जीत दर्ज की है, वहीँ राजस्थान को छह में से दो मैचों में जीत हासिल करने का मौका मिला है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तो अंक तालिका में भी सबसे निचले स्थान पर है।

हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाकर यह संकेत दिया है कि अगले मैच में टीम में बदलाव किया जा सकता है। डेविड वॉर्नर की जगह जेसन रॉय, मोहम्मद नबी और जेसन होल्डर में से किसी एक को शामिल किया जा सकता है। राजस्थान रॉयल्स को मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में पराजित किया था। मजबूत बल्लेबाजी के अलावा तगड़ी गेंदबाजी इस टीम की हर मैच में एक जरूरत बनी हुई है। देखना होगा कि दोनों टीमों का खेल कैसा रहेगा।

संभावित एकादश

राजस्थान रॉयल्स

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), शिवम दूबे, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, रियान पराग, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान।

सनराइजर्स हैदराबाद

जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन (कप्तान), केदार जाधव, विजय शंकर, जेसन होल्डर/मोहम्मद नबी, राशिद खान, जगदीशन सुचित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल।

पिच और मौसम की जानकारी

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच अब तक बल्लेबाजों के लिए खासी मददगार रही है। इस पिच पर बल्लेबाजों ने रन बनाए हैं और गेंदबाजों की धुनाई की है। स्पिनरों के लिए थोड़ी मदद इस पिच में देखी जा सकती है। गति में मिश्रण अहम रहेगा। दिन में मैच होने के कारण ओस का प्रभाव नहीं होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...