Create

अश्विन और नीशम को अलग अंदाज में मिली बर्थडे की शुभकामनायें, राजस्थान रॉयल्स ने किये खास पोस्ट 

राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन और नीशम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं
राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन और नीशम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं
Ankit

आज भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) का जन्मदिन है। ये दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हैं। ऐसे में उनकी मौजूदा फ्रेंचाइजी ने मजेदार अंदाज में अपने दोनों खिलाड़ियों को जन्मदिन विश किया है।

अश्विन आज 36 साल के हो गए हैं। राजस्थान ने अपने इस दिग्गज खिलाड़ी का शानदार ग्राफिक बनाया है, जिसमें उन्हें कई फ़िल्मी अवतारों में दिखाया गया है। इस ग्राफिक में अश्विन मशहूर फ़िल्में केजीएफ, बाहुबली, पुष्पा और रोबोट के मुख्य भूमिका निभाने वाले हीरो के लुक में नजर आ रहे हैं।

One Ash Anna for all seasons. 💗Happy birthday, @ashwinravi99 🎂 https://t.co/gd6uXc70qL

अश्विन ने आईपीएल 2022 में 17 मैच खेले और 7.51 की इकॉनमी रेट से 12 विकेट चटकाए थे। दूसरी तरफ अश्विन ने बल्ले से भी उपयोगी योगदान दिया था। उन्होंने पिछले सीजन में 27.29 की औसत और 141.48 की स्ट्राइक रेट से 191 रन बनाए थे।

वहीं आज 32 साल के हुए नीशम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए राजस्थान रॉयल्स ने उनकी तुलना जेम्स बांड से की है और उसी तरह की उनकी इमेज पोस्ट की है। नीशम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वनडे और टी-20 क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ी है। हालांकि, वह ऐसा कमाल आईपीएल में नहीं दिखा सके हैं।

He’s got the license to single-handedly win you games. Happy birthday, @JimmyNeesh 😁💗 https://t.co/MEYnKb3NRB

हाल ही में एक फैन ने आईपीएल में उनकी असफलता को लेकर सवाल किया, जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया था। दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने नीशम से सवाल किया की आप आईपीएल में वैसा प्रदर्शन क्यों नहीं करते जैसा आप अंतरराष्ट्रीय खेलों में करते हैं? इस पर नीशम ने जवाब में लिखा था, 'अगर मैं साल में एक मैच खेलता तो शायद मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता।'

गौरतलब हो कि कीवी खिलाड़ी नीशम को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 की नीलामी में 1.50 करोड़ रुपये में साइन किया था। हालांकि, उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...