Create
Notifications

रामनरेश सरवन सीपीएल के इस सीजन में नहीं लेंगे हिस्सा

रामनरेश सरवन
रामनरेश सरवन
SENIOR ANALYST

जमैका तलावास के असिस्टेंट कोच रामनरेश सरवन व्यक्तिगत कारणों से कैरेबियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। सीपीएल के इस सीजन की शुरुआत 18 अगस्त से होगी। सीपीएल के डायेरक्टर ऑफ ऑपरेशंस माइकल हाल ने जमैका ग्लीनर को बताया कि रामनरेश सरवन को गयाना में अपने घर जाने की इजाजत दे दी गई है।

जमैका तलावास के सीईओ जेफ मिलर ने त्रिनिदाद न्यूजडे से बातचीत में कहा, ' रामनरेश सरवन की वजह से काफी फायदा मिलता है। उनके पास जो अनुभव और जानकारी है और जिस तरह से इतने सालों तक उन्होंने क्रिकेटरों को अहम सलाह दी, उन सभी चीजों का इस सीजन हमें नुकसान होगा।'

वहीं रामनरेश सरवन की अनुपस्थिति में विनोद महाराज और रयान ऑस्टिन को जमैका तलावाज का असिस्टेंट कोच नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी और ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए 2 आईपीएल मिलेंगे - संजय मांजरेकर

रामनरेश सरवन पर क्रिस गेल ने लगाया था गंभीर आरोप

कुछ ही महीने पहले ही क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन पर गंभीर आरोप लगाए थे। दरअसल क्रिस गेल को जमैका तलावाज टीम से रिलीज कर दिया गया था और गेल का मानना था कि इसके पीछे सबसे बड़ा हाथ रामनरेश सरवन का था। इसके बाद क्रिस गेल ने सरवन को अपरिपक्कव, ईर्ष्यालू, तुच्छ और जिद्दी इंसान कहा था।

क्रिस गेल ने आरोप लगाया था कि रामनरेश सरवन खिलाड़ियों से काफी झूठ बोलते थे। इसके अलावा विदेशी खिलाड़ियों को उन्होंने उकसाया ताकि युवा खिलाड़ियों के सामने वो मेरा मजाक उड़ा सकें। इसी वजह से एक टीम मीटिंग के दौरान लगभग हाथापाई की भी नौबत आ गई थी। मेरे समय के सभी खिलाड़ी संन्यास ले चुके हैं लेकिन मैं अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रहा हूं और ये बात उनको हजम नहीं हो रही है कि मैं अभी भी इतना सफल बल्लेबाज कैसे हूं।

वहीं रामनरेश सरवन ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। आपको बता दें कि रामनरेश सरवन को 2018 में जमैका तलावाज का कोच बनाया गया था।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद हफीज ने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल का किया उल्लंघन, किया गया आइसोलेट

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now