Create
Notifications

राशिद खान ने विराट कोहली, युवराज सिंह और एम एस धोनी के लिए एक शब्द में कही बड़ी बात

राशिद खान
राशिद खान
SENIOR ANALYST

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के दिग्गज क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने एक-एक शब्द में विराट कोहली, एम एस धोनी और युवराज सिंह की व्याख्या की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक-एक शब्द इन प्लेयर्स के लिए यूज किया है और इनकी खासियत बताई है।

राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। उन्होंने अपनी टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है और भारत में वो काफी पॉपुलर हैं। सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि हर देश में उन्हें काफी पसंद किया जाता है। कई सारे भारतीय क्रिकेटर्स के साथ उनके काफी अच्छे ताल्लुकात हैं। अक्सर वो भारतीय क्रिकेटरों को लेकर प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम की आइडियल प्लेइंग इलेवन

इंस्टाग्राम पर राशिद खान ने भारतीय क्रिकेटरों को लेकर प्रतिक्रिया दी

हाल ही में इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान राशिद खान से पूछा गया था कि भारत के दिग्गज क्रिकेटरों की सिर्फ एक शब्द में उनकी व्याख्या करें।

जब उनसे एम एस धोनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके लिए सिर्फ एक शब्द काफी नहीं है।

युवराज सिंह के लिए राशिद खान ने "सिक्सर किंग" शब्द का प्रयोग किया। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली को उन्होंने "किंग" कहा।

यही नहीं राशिद खान ने अन्य क्रिकेटरों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को उन्होंने बेहद क्लास वाला बल्लेबाज बताया। जबकि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स को उन्होंने "मिस्टर 360 डिग्री" कहा।

आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स अपनी बल्लेबाजी की वजह से पूरी दुनिया में मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर हैं। खासकर आईपीएल की वजह से वो इंडिया में काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने आईपीएल में आरसीबी के लिए कई जबरदस्त पारियां खेली हैं।

ये भी पढ़ें: "अगर दो इंडियन टीम एक साथ रेगुलर तौर पर खेलें तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए"

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now