Create

राशिद खान प्रमुख टी20 लीग के लिए करेंगे वापसी, दिया बड़ा बयान

Nitesh
राशिद खान
राशिद खान

राशिद खान (Rashid Khan) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बचे हुए मुकाबलों में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पीएसएल के बचे हुए मुकाबले अबुधाबी में होंगे और राशिद खान एक बार फिर से लाहौर कलंदर्स की जर्सी में दिखेंगे। उन्होंने टूर्नामेंट के पहले फेज में सिर्फ दो ही मुकाबले खेले थे। इसके बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए वो पीएसएल से वापस आ गए थे।

लाहौर कलंदर्स ने राशिद खान की जगह शाकिब अल हसन को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया था लेकिन उन्होंने अपना नाम पीएसएल से वापस ले लिया था। राशिद खान ने एक बयान जारी कर पीएसएल में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: इंजमाम हल हक को प्रमुख लीग के बचे हुए मैचों के लिए दी गई बड़ी जिम्मेदारी

राशिद खान ने पीएसएल में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी

उन्होंने कहा "पीएसएल में वापसी करने और लाहौर कलंदर्स की तरफ से खेलने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मैंने कुछ मुकाबलों में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और उसके बाद टीम को बेहतरीन शुरुआत मिली थी। उम्मीद है कि मैं उसी तरह का प्रदर्शन कर पाउंगा और टीम का मोमेंटम बरकरार रहेगा।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग को कोरोना वायरस की वजह से स्थगित करना पड़ा था। इस टूर्नामेंट की शुरुआत कराची में 20 फरवरी से हुई थी। 14 मुकाबले खेले जाने के बाद कोरोना की वजह से इसे सस्पेंड करना पड़ा। अब टूर्नामेंट की दोबारा शुरुआत 1 जून से होगी और फाइनल मुकाबला 20 जून को खेला जाएगा।

राशिद खान टी20 ब्लास्ट में ससेक्स की टीम का भी हिस्सा हैं। वो पीएसएल के बाद ससेक्स की तरफ से खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे। टी20 ब्लास्ट की शुरुआत 9 जून से होगी और ससेक्स का पहला मुकाबला 11 जून को है।

ये भी पढ़ें: ऋद्धिमान साहा ने ऋषभ पंत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, इंग्लैंड दौरे को लेकर बयान

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment