Create

रविचंद्रन अश्विन ने की बाबर आजम की तारीफ, पाकिस्तान से आई बड़ी प्रतिक्रिया

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3

बाबर आजम (Babar Azam) ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कराची टेस्ट मैच में शतक लगाया उसकी काफी तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में दिग्गज भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) ने भी उनकी तारीफ की है। अश्विन द्वारा बाबर आजम को लेकर दिए गए बयान को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज राशिद लतीफ ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि अश्विन पाकिस्तानी प्लेयर्स की तारीफ करने में हिचकिचाते नहीं हैं और ये चीज अन्य प्लेयर्स में नहीं है।

रविचंद्रन अश्विन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार कई प्रतिक्रियाएं उनसे देखने को मिलती हैं। ऐसे में जब बाबर आजम ने कंगारू गेंदबाजों का डटकर सामना करते हुए बेहतरीन शतक लगाया तो अश्विन उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

अश्विन के दिल में जो होता है वो बोल देते हैं - राशिद लतीफ

राशिद लतीफ के मुताबिक अश्विन एक ऐसे इंसान हैं जो दिल में होता है वो बोल देते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अश्विन हमेशा फ्रंट पर रहते हैं। इंजमाम के साथ इंटरव्यू हो या फिर बाबर की तारीफ वो हमेशा आगे रहते हैं। हमारे भी अजय जडेजा के साथ काफी अच्छे सम्बंध थे लेकिन इन दिनों अब दोनों ही तरफ से ये सब चीजें नहीं देखने को मिलती हैं। अश्विन के बारे में ये है कि जो उनके दिल में होता है उसे वो बोल देते हैं। वो ट्वीट करके उसे बता देते हैं। ये पहली बार उन्होंने नहीं किया है। चाहे भारत के प्लेयर हों या पाकिस्तान के वे गेम तो देखते हैं लेकिन अपनी राय नहीं देते।

कराची टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने 506 रनों का टार्गेट रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 21 रन के स्कोर पर ही टीम को दो बड़े झटके लग गए। टीम काफी मुश्किल में लग रही थी लेकिन कप्तान बाबर आजम और सलामी बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक ने मिलकर पाकिस्तान को संकट से निकाल लिया। बाबर आजम ने इस दौरान बेहतरीन शतक लगाया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment