Create
Notifications

अश्विन ने बताया कि मेलबर्न से सिडनी जाते समय वो फ्लाइट में क्यों काफी ज्यादा डर गए थे

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5
Nitesh

रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने 2020-21 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर एक अहम घटना का खुलासा किया है। अश्विन ने बताया कि किस तरह मेलबर्न टेस्ट मैच के बाद सिडनी जाते वक्त प्लेन में वो इतनी बुरी तरह डर गए थे कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि प्लेन कभी लैंड ही नहीं करेगा।

भारतीय टीम मेलबर्न से सिडनी के लिए रवाना हो रही थी और तभी रास्ते में उनकी फ्लाइट को थंडरस्टॉर्म का सामना करना पड़ा। अश्विन ने बताया कि उस थंडरस्टॉर्म के दौरान वो काफी डर गए थे।

मुझे लगा कि फ्लाइट लैंड ही नहीं हो पाएगी - अश्विन

उन्होंने भारत की ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत पर आधारित वूट सेलेक्ट की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री "बंदो में था दम" के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा "हम लोग फ्लाइट से सिडनी जा रहे थे और रास्ते में हमें थंडरस्टार्म का सामना करना पड़ा। उस समय हमें काफी डर लग रहा था और मुझे लगा कि ये फ्लाइट शायद कभी लैंड नहीं होगी।"

अश्विन ने उस वक्त इस घटना को लेकर ट्वीट भी किया था। यहां पर देखिए उनका वो ट्वीट।

Yours TurbulentlyMelbourne to Sydney! 🙏🙏 #ouch #scary

आपको बता दें कि टीम इंडिया को 2020-21 बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत पर एक डॉक्युमेंट्री रिलीज हो रही है। इसका नाम है 'बंदो में था दम - The Fight For India's Pride...। बुधवार को वूट सेलेक्ट पर इस डॉक्युमेंट्री का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस वीडियो में इस सीरीज का हर वो ऐतिहासिक लम्हा दिखाया गया है जिसे शायद आपने लाइव नहीं देखा हो।

आपको बता दें कि भारत ने इस ऐतिहासिक सीरीज में 36 रनों पर ऑल आउट होने के बाद जबरदस्त वापसी की थी। टीम ने अपने प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में हराने का कारनामा किया था।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...