Create
Notifications

भारतीय टीम के अहम सदस्य ने रवि शास्त्री की तुलना सुपरस्टार रजनीकांत से की

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री
SENIOR ANALYST
Modified 28 Jan 2021
न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के गेंदबाजी कोच भरत अरुण (Bharat Arun) ने टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की तुलना सुपरस्टार रजनीकांत से की। भरत अरुण के मुताबिक रवि शास्त्री का एनर्जी लेवल रजनीकांत के जैसा है।

हाल ही में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में 2-1 से टेस्ट सीरीज में हरा दिया। इसके बाद हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ और फील्डिंग कोच आर श्रीधर की काफी तारीफ हुई।

दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए भरत अरुण ने बताया कि किस तरह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों को मोटिवेट किया था। उन्होंने कहा,

रवि शास्त्री की डायलाग डिलीवरी सुपरस्टार रजनीकांत के जैसी है। जब वो खिलाड़ियों से बात करना शुरु करते हैं तो फिर एनर्जी लेवल काफी ऊपर चला जाता है। जो भी चीजें उन्होंने बताई वो काफी उत्साह और कॉन्फिडेंस के साथ खिलाड़ियों को समझाया। खिलाड़ियों के लिए ये काफी अहम है।

ये भी पढ़ें: भारतीय बल्लेबाजों की भारत में इंग्लैंड के खिलाफ टॉप 3 बेहतरीन टेस्ट पारियां

भरत अरुण ने रवि शास्त्री को लेकर अहम बयान दिया

भरत अरुण ने ये भी कहा कि कई बार उनके और रवि शास्त्री के विचार मेल नहीं खाते थे लेकिन इसके बावजूद सबका एक ही लक्ष्य होता था और वो था टीम की जीत। भरत अरुण ने आगे कहा

रवि शास्त्री की स्टाइल ऐसी है कि वो जो सोंचते हैं वैसा बोल देते हैं। मैं ध्यान से उनको सुनुंगा। उनमें से कुछ चीजें तो काफी अच्छी होंगी लेकिन कुछ पर चर्चा की जा सकती है। उनमें से कई लोग ये सोचते हैं कि मैं और रवि शास्त्री अच्छे दोस्त हैं और इसी वजह से हम इतना अच्छा तालमेल बैठा लेते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। कई चीजों को लेकर हमारे बीच बहस होती है और किसी भी चीज की बेहतरी के लिए ये काफी जरुरी हो जाता है। हम दोनों ही भारतीय क्रिकेट का भला चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 के ऑक्शन में केदार जाधव को खरीद सकती हैं

Published 28 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now