Create

अगर विराट कोहली अपना करियर लंबा करना चाहते हैं तो उन्हें आईपीएल से नाम वापस ले लेना चाहिए, रवि शास्त्री का बयान

विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने उन्हें एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कोहली को अपना इंटरनेशनल करियर लंबा करना है तो फिर उन्हें तुरंत आईपीएल से अपना नाम वापस ले लेना चाहिए।

विराट कोहली की फॉर्म इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। वो किसी भी मैच में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए हैं और इसको लेकर लगातार पूर्व क्रिकेटरों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में रवि शास्त्री ने भी कोहली को अहम सलाह दी है जो उनके गेम को काफी अच्छी तरह से समझते हैं।

विराट कोहली को आईपीएल से लेना चाहिए ब्रेक - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने एक यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "मेरे हिसाब से विराट कोहली को एक ब्रेक लेना चाहिए क्योंकि वो लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने तीनों ही फॉर्मेट में टीम की कप्तानी की है। इसी वजह से उनके लिए यही सही होगा कि वो ब्रेक ले लें। कभी - कभी आपको बैलेंस बनाना पड़ता है। इस साल वो आईपीएल खेल रहे हैं लेकिन अगर आपको अपना करियर लंबा करना है और 6-7 साल तक खेलना है तो फिर आईपीएल से नाम वापस ले लीजिए।"

रवि शास्त्री ने आगे कहा कि केवल विराट कोहली के ऊपर ये लाइन नहीं लागू होती है। अगर किसी भी प्लेयर को लंबा खेलना है तो उसे अपने लिए एक सीमा-रेखा जरूर तय करनी होगी।

आपको बता दें कि विराट कोहली का खराब फॉर्म राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में भी जारी रहा। दो मैचों में लगातार दो बार जीरो पर आउट होने के बाद उन्हें इस मुकाबले में ओपन कराया गया। हालांकि टीम की ये रणनीति भी काम नहीं आई। कोहली 10 गेंद पर सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में केवल दो चौके लगाए। प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हें दूसरे ओवर में ही आउट कर दिया।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...