Create
Notifications

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं
रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच 2019 वर्ल्ड कप में विवाद की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी बेहतरीन रिश्ते हैं और कोई भी विवाद नहीं है।

रवि शास्त्री ने गुरूवार को कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच काफी अच्छा तालमेल है। उन्होंने कहा कि अगर कोई बात होती तो वो खुद इस पर चर्चा करके मनमुटाव को दूर करते। टाइम्स नाऊ से बातचीत में उन्होंने कहा,

मैंने ऐसी कभी कोई बात नहीं देखी। जब भी कोई मुझसे ये सवाल पूछता है तो मैं कहता हूं कि ऐसा आपने क्या देखा जो मैंने नहीं देखा। दोनों का तालमेल अच्छा है। मैंने कभी नहीं देखा कि टीम पर इसका असर पड़ा है। अगर टीम पर कोई असर पड़ा होता तो मैं खुद विराट कोहली और रोहित शर्मा को इस बारे में बताता लेकिन ऐसी कोई बात ही नहीं हुई है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरें कई बार सामने आई लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा।

रवि शास्त्री ने ओवल टेस्ट मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को भी दिया बड़ा संदेश

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two

वहीं रवि शास्त्री ने ओवल टेस्ट मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को भी एक बड़ा संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि खिलाड़ी सिर्फ लॉर्ड्स टेस्ट मैच की जीत को याद रखें और पिछले मुकाबले में मिली हार को भूल जाएं। अपनी नई किताब के प्रमोशन के मौके पर टाइम्स नाऊ नवभारत से बातचीत में उन्होंने कहा,

अब आपको चाहिए कि इस हार को भूल जाएं और केवल लॉर्ड्स टेस्ट मैच में मिली जीत को ही याद रखें। मैं जानता हूं कि कहने और करने में बहुत फर्क होता है लेकिन हमें अपनी अच्छी चीजों के बारे में भी याद रखना चाहिए। ऐसी चीजें गेम में होती रहती हैं।
Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now