रवि शास्त्री ने यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह को IPL 2023 का स्टैंडआउट प्लेयर बताया

Nitesh
यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह का परफॉर्मेंस जबरदस्त रहा है
यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह का परफॉर्मेंस जबरदस्त रहा है

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने आईपीएल 2023 (IPL) में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने जिस तरह से इस सीजन खेला है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि ये इस सीजन के दो सबसे बेहतरीन प्लेयर रहे हैं।

यशस्वी जायसवाल की अगर बात करें तो राजस्थान रॉयल्स की तरफ से ओपन करते हुए उन्होंने कई मैचों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। उन्होंने अभी तक 13 मैचों में 47 से ज्यादा की औसत और 166 की बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 575 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक शतक भी लगाया है। वहीं रिंकू सिंह की भी अगर बात करें तो उन्होंने 13 मैचों में 50.88 की औसत से 407 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 143 का रहा है। रिंकू सिंह निचले क्रम में बैटिंग करते हैं और उसके बावजूद उन्होंने इतने रन बना दिए जो काबिलेतारीफ है।

रवि शास्त्री ने यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आईसीसी रिव्यू के हालिया शो के दौरान रवि शास्त्री ने इन दोनों ही युवा खिलाड़ियों की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "यशस्वी जायसवाल ने जिस तरह से इस सीजन खेला है, वो काफी जबरदस्त रहा है। पिछले साल से अगर तुलना करें तो इस साल उन्होंने काफी सुधार किया है और ये काफी अच्छा संकेत है। इससे पता चलता है कि ये युवा खिलाड़ी अपने गेम पर मेहनत कर रहा है।"

रवि शास्त्री ने रिंकू सिंह की भी काफी तारीफ की और कहा "दूसरे नंबर पर मैं रिंकू सिंह को रखुंगा। उनके पास काफी बेहतरीन टेंपरामेंट है। उनकी स्टोरी काफी जबरदस्त रही है तो ये दोनों मेरे इस आईपीएल सीजन के स्टैंडआउट प्लेयर होंगे। इन प्लेयर्स के अंदर वो जोश और जज्बा दिखाई दे रहा है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now