Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs SA: अगर गेंदबाज 20 विकेट चटका देते हैं तो फिर इस टीम को कोई नहीं रोक सकता-रवि शास्त्री

  • भारतीय कोच ने कहा कि टीम का मकसद 20 विकेट चटकाना होता है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:49 IST

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हरा दिया। भारत ने रांची में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 202 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। इस शानदार जीत के बाद टीम के कोच रवि शास्त्री ने अहम प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर भारतीय गेंदबाज मैच में 20 विकेट चटकाने में सफल रहते हैं तो फिर इस टीम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में रवि शास्त्री ने कहा कि हमें पिच से कोई मतलब नहीं है, हम बस 20 विकेट चटकाना चाहते हैं। जोहान्सबर्ग, मुंबई, दिल्ली, ऑकलैंड या फिर मेलबर्न कोई भी मैदान हो, हमारा मकसद सबसे पहले 20 विकेट चटकाना होता है। इसके लिए आपको तेज गेंदबाजों की भी जरुरत पड़ती है और स्पिनर्स की भी।

ये भी पढ़ें: भारत ने तीसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 202 रनों से हराया, सीरीज में 3-0 की जीत

भारतीय कोच ने आगे कहा कि एक बार अगर आप 20 विकेट चटका देते हैं तो जिस तरह की बल्लेबाजी इस वक्त हमारे पास उसे देखते हुए इस टीम को रोकना काफी मुश्किल हो जाता है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, पुजारा और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी अगर रन बनाते हैं और गेंदबाज विरोधी टीम को दोनों पारियों में ऑल आउट कर देते हैं तो फिर मैच जीतना काफी आसान हो जाता है।

आपको बता दें कि इस जीत के साथ ही भारतीय टीम के आईसीसी टेस्ट टैंपियनशिप में 240 अंक हो गए हैं और वह पहले स्थान पर कायम है। भारतीय टीम को अगली सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ खेलनी है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 22 Oct 2019, 15:38 IST
Advertisement
Fetching more content...