Create
Notifications

"रवि शास्त्री गेम को काफी अच्छी तरह रीड करते हैं और हमेशा फाइटर रहे हैं"

रवि शास्त्री
रवि शास्त्री
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे (Kiran More) ने टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के हेड कोच रवि शास्त्री को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। किरण मोरे ने रवि शास्त्री की तारीफ करते हुए कहा कि वो हमेशा से ही विनर रहे हैं और उनके अंदर फाइटिंग स्प्रिट रही है।

रवि शास्त्री 2017 में टीम इंडिया के कोच बने थे। अनिल कुंबले ने चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार के बाद इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद रवि शास्त्री को कोच बनाया गया था। शास्त्री की अगुवाई में भारतीय टीम ने अभी तक कोई बड़ा आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है। हालांकि आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उनके पास सुनहरा मौका है कि वो आईसीसी का टाइटल अपने नाम करें।

ये भी पढ़ें: "मैं 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एम एस धोनी की जगह खुद को कप्तान बनाए जाने की उम्मीद कर रहा था"

रवि शास्त्री ने इंडियन टीम को वर्ल्ड क्लास बनाया - किरण मोरे

rediff.com से खास बातचीत में किरण मोरे ने रवि शास्त्री के पॉजिटिव इम्पैक्ट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

रवि शास्त्री गेम को काफी अच्छी तरह रीड कर लेते हैं। वो हमेशा से ही फाइटर रहे हैं। यहां तक कि जब वो खेलते थे तब भी वो आसानी से हार नहीं मानते थे। उनके पास ये एट्टीट्यूड था कि वो हमेशा विनर रहना चाहते थे। वो शतक बनाना चाहते थे, पांच विकेट लेना चाहते थे और अपनी टीम को जीत दिलाना चाहते थे। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था और रवि शास्त्री को इसका श्रेय जाता है। उन्होंने टीम को वर्ल्ड क्लास बनाया। रवि शास्त्री समेत सभी सपोर्ट स्टाफ ने बेहतरीन काम किया है।

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने WTC की बेस्ट इलेवन का किया ऐलान, कई खिलाड़ी बाहर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...