रवि शास्त्री ने रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की तारीफ में कही बड़ी बात, ऑल टाइम ग्रेट बताया

जडेजा और अश्विन की जोड़ी काफी खतरनाक है
जडेजा और अश्विन की जोड़ी काफी खतरनाक है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने दो दिग्गज स्पिनरों रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वो रविचंद्रन अश्विन को जरूर अपनी ऑल टाइम इलेवन में जगह देंगे। वहीं जडेजा को लेकर रवि शास्त्री ने कहा कि वो विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए एक बुरे सपने की तरह होते हैं।

अश्विन और जडेजा की जोड़ी कई सालों से भारत के लिए मैच जिताऊ जोड़ी रही है और मौजूदा समय में ये दोनों बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। इस जोड़ी ने पहले दो टेस्ट में कुल 31 विकेट चटकाए, जिसमें जडेजा ने 17 और अश्विन के नाम 14 विकेट हैं। भारत की सीरीज में 2-0 से बढ़त में इन दोनों की खास भूमिका रही है। इन दोनों की खास बात ये है कि ये बल्लेबाजी भी काफी अच्छी कर लेते हैं और इसी वजह से इनकी भूमिका काफी अहम हो जाती है।

अश्विन भारतीय कंडीशंस में काफी खतरनाक हो जाते हैं - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री के मुताबिक वो अश्विन को अपनी ऑल टाइम इलेवन में जगह देंगे। आईसीसी रिव्यू शो में उन्होंने कहा,

मैं कभी दो एरा की तुलना नहीं करता हूं लेकिन अश्विन का जो रिकॉर्ड है, खासकर इंडियन कंडीशंस में उन्होंने जो किया है उसकी वजह से उनको मैं ऑल टाइम इलेवन में जरूर जगह दूंगा। भारतीय कंडीशंस में वो काफी खतरनाक हो जाते हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि वो अहम मौकों पर रन बनाने में भी माहिर हैं और इससे काफी फर्क पड़ता है।
पिछले एक-डेढ़ साल में रविंद्र जडेजा ने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वो विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए एक बुरे सपने की तरह हैं। अगर आप अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और एक बल्लेबाज के तौर पर विरोधी टीम में हैं तो फिर आपको जडेजा का सपना आएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment