Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोरोनावायरस के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए अश्विन ने उठाया बड़ा कदम, चेंज किया यूजरनेम

  • रविचंद्रन अश्विन ने कोरोनावायरस के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए ट्विटर का यूजरनेम चेंज किया
  • भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी की इस कदम के लिए काफी सराहना की जा रही है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 21:18 IST

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन

भारत में इस समय कोरोनावायरस को लेकर एक बड़ी जंग चल रही है और इसे रोकने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में जागरुकता फैलाने के लिए आर अश्विन ने एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने अपना यूजरनेम भी चेंज कर दिया है।

जहां एक तरफ दुनिया बड़ी मुश्किल के दौर से गुजर रहा है, वहीं आर अश्विन अपने घरों के अंदर रहने के लिए लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं। उन्होंने इस मामले में जागरुकता फैलाने के लिए अपना यूजरनेम भी बदला है। उन्होंने अपना यूजरनेम लेट्स स्टे इंडोर इंडिया कर लिया है।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटी को सिखाया हाथ धोने का तरीका, वायरल हुआ वीडियो


r ashwin twitter profile
r ashwin twitter profile
r ashwin instagram profile
r ashwin instagram profile

इससे पहले, अश्विन ने कहा था कि इस परीक्षा के समय में लोगों को खुद के साथ-साथ समुदाय के लिए भी जिम्मेदार होने की जरूरत है। कोरोनावायरस से अब तक 16,500 से अधिक मौत होने का दावा किया गया है, जबकि 390,000 के करीब दुनिया भर में संक्रमित हुए हैं।

अश्विन का मानना है कि लोगों को इस कॉमन दुश्मन से बचने के लिए साथ लड़ने की जरूरत है और इसके लिए आत्म अनुशासन आवश्यक है। क्योंकि इसके बिना कोरोनावायरस से नहीं लड़ा जा सकता और अगर अभी उपाय नहीं किए गए तो ये महामारी बनकर उभरेगा।

भारत में कोरोना से निपटने के लिए एक बड़ा आंदोलन चल रहा है। 21 दिन तक पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। पीएम मोदी ने सबसे घरों में रहने की अपील की है। अधिकारी इस कोरोनोवायरस संकट के दौरान लोगों को घर में रहने के लिए कह रहे हैं। इस बारे में सभी सेलेब्रिटी भी जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने भी इसी कड़ी में एक कदम लिया है और जागरुकता फैलाने की कोशिश की है।

Published 24 Mar 2020, 21:18 IST
Advertisement
Fetching more content...