Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटी को सिखाया हाथ धोने का तरीका, वायरल हुआ वीडियो

  • डेविड वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनकी बेटी नजर आ रही है
  • वॉर्नर अपनी बेटी को कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्हें कुछ भी छूने के बाद हाथ धोने के लिए कह रहे हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 16:21 IST

Photo-Instagram
Photo-Instagram

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनकी बेटी नजर आ रही है। इस वीडियो में वॉर्नर अपनी बेटी को कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्हें कुछ भी छूने के बाद हाथ धोने के लिए कह रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही वॉर्नर ने एक कैप्शन भी लिखा है। डेविड वॉर्नर ने वीडियो का कैप्शन लिखा,'हम अपनी बेटियों को हैंड हाइजीन के महत्व के बारे में समझाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें इस कार्य को अपने जीवन की दिनचर्या में हमेशा के लिए शामिल करना चाहिए।'

डेविड वॉर्नर ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें सुना जा सकता है कि वॉर्नर अपने बेटी से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर वो अपने हाथ हैंड सेनिटाइजर से क्यों धो रही हैं। इसके जवाब में उनकी बेटी कहती हैं कि वो वायरस के कारण अपना हाथ सेनिटाइज कर रही हैं। इसके बाद डेविड अपनी बेटी को कहते हुए सनाई दे रहे हैं कि हमें काफी सावधान रहने की जरूरत है। डेविड आगे अपने बेटी से कहते हैं कि हमें कुछ भी छूने के बाद अपने हाथ अच्छी तरह धोने हैं।

ये भी पढ़े- कोरोनावायरस के बीच बेहद अहम है रोहित शर्मा का यह ट्वीट


गौरतलब, है कि चीन के वुहान शहर से फैले इस कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 15 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जबकि 3 लाख से अधिक लोग इस वायरस के कारण संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस के कारण ही कई खेल टूर्नामेंट भी रद्द किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल-2020 को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। पहले आईपीएल की शुरूआत 29 मार्च से होनी थी। वहीं डेविड वॉर्नर आईपीएल के इस संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले थे।

Published 24 Mar 2020, 15:25 IST
Advertisement
Fetching more content...