राजस्थान रॉयल्स के IPL 2023 से बाहर होने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने बनाई एक नई योजना, तस्वीरें साझा करते हुए दी जानकारी 

Neeraj
Photo Courtesy: Ravichandran Ashwin Instagram
Photo Courtesy: Ravichandran Ashwin Instagram

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन के प्लेऑफ राउंड में गुजरात टाइटंस (GT), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) ने जगह बना ली है। अब इन्हीं चार टीमों में से कोई एक आईपीएल का ख़िताब अपने नाम करने में सफल होगी। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की जो थोड़ी बहुत उम्मीदें थीं वह कल लीग चरण में खेले गए दोनों मुकाबलों के नतीजों बाद खत्म हो गई। वहीं, इस बीच RR के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अनुभवी ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने एक नया प्लान बनाया है।

दरअसल, सोमवार को आर. अश्विन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की जिसमें वह टीम के ट्रेनर एटी राजमणि प्रभु के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों टहलते हुए आपस में किसी विषय को लेकर बातचीत करते दिख रहे हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

आईपीएल 2023 से बाहर चल रहा हूं और चेन्नई में मैच देखने की योजना बना रहा हूं।

गौरतलब है कि आईपीएल के पहले सीजन की विजेता राजस्थान रॉयल्स ने मौजूदा सीजन में 14 मैच खेले हैं जिसमें उन्हें सात में जीत और सात में हार का सामना करना पड़ा था। लीग स्टेज में RR की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही। वहीं, अगर अश्विन के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 13 मैच खेले जिसमें उन्होंने 14 विकेट हासिल किये। बल्लेबाजी में 67 रन उनके बल्ले से निकले।

यशस्वी जायसवाल रहे टीम के टॉप रन स्कोरर

युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का प्रदर्शन पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार रहा। RR की ओर से वह इस सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। अपनी दमदार बल्लेबाजी के जरिये उन्होंने फ्रेंचाइजी के साथ-साथ फैंस को भी अपना दीवाना बनाया। जायसवाल ने 14 मैच खेले जिसमें उन्होंने 48.07 की लाजवाब औसत और 163.31 के स्ट्राइक रेट से 625 रन बनाये। इस दौरान उन्होंने एक शतक और पांच अर्धशतक भी ठोके।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now