Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

टिम पेन की स्लेजिंग पर रविचंद्रन अश्विन ने दिया करारा जवाब

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 11 Jan 2021, 21:30 IST
न्यूज़
Advertisement

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) सिडनी टेस्ट मैच के अंतिम सेशन में हनुमा विहारी के साथ चट्टान बनकर खड़े हो गए उस समय ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने उन्हें स्लेज किया। इसका रविचंद्रन अश्विन ने काफी बेहतरीन जवाब दिया और टिम पेन के बोलने के लिए भी कुछ नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर यह बातचीत का वीडियो काफी वायरल हुआ।

टिम पेन ने रविचंद्रन अश्विन को उस समय स्लेज किया जब वह 100 गेंद खेल चुके थे। पेन ने कहा कि मैं आपको गाबा में देखने का इन्तजार नहीं कर सकता। इसके बाद अश्विन ने करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं भी आपको इंडिया में देखने का इन्तजार नहीं कर सकता और वह आपके लिए अंतिम सीरीज साबित होगी। इसके बाद पेन को जवाब देते नहीं बना। स्टंप माइक पर अश्विन और पेन की बातचीत सुनी गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। टिम पेन को इस तरह स्लेजिंग करने के लिए काफी ट्रोल भी किया गया और वह ट्विटर पर लम्बे समय तक ट्रेंड हुए। अश्विन के जवाब पर लोगों ने काफी बेहतर बातें भी कही।

रविचंद्रन अश्विन अंत तक टिके रहे

टिम पेन का मतलब यह था कि इस तरह ब्रिस्बेन के मैदान पर खेलकर दिखाना। इसके बाद अश्विन ने भी कहा कि भारत में खेलकर दिखाना, वहां फ्लॉप होकर अंतिम सीरीज साबित होगी। अश्विन के ऊपर टिम पेन की स्लेजिंग का कोई असर नहीं हुआ और वह एकाग्रता के साथ बल्लेबाजी करते हुए भारत के लिए मैच को ड्रॉ के लिए ले गए।

अश्विन के साथ हनुमा विहारी ने भी भारतीय टीम के लिए बेहतरीन काम किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के हर गेंदबाज के खिलाफ रक्षात्मक रवैया अपनाए रखा और लगातार क्रीज पर टिके रहे। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की लाइन भी एक समय के बाद खराब हो गई और वे समझ नहीं पाए कि कैसे दोनों को आउट किया जाए।

Published 11 Jan 2021, 21:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit