टिम पेन की स्लेजिंग पर रविचंद्रन अश्विन ने दिया करारा जवाब

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) सिडनी टेस्ट मैच के अंतिम सेशन में हनुमा विहारी के साथ चट्टान बनकर खड़े हो गए उस समय ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने उन्हें स्लेज किया। इसका रविचंद्रन अश्विन ने काफी बेहतरीन जवाब दिया और टिम पेन के बोलने के लिए भी कुछ नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर यह बातचीत का वीडियो काफी वायरल हुआ।

टिम पेन ने रविचंद्रन अश्विन को उस समय स्लेज किया जब वह 100 गेंद खेल चुके थे। पेन ने कहा कि मैं आपको गाबा में देखने का इन्तजार नहीं कर सकता। इसके बाद अश्विन ने करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं भी आपको इंडिया में देखने का इन्तजार नहीं कर सकता और वह आपके लिए अंतिम सीरीज साबित होगी। इसके बाद पेन को जवाब देते नहीं बना। स्टंप माइक पर अश्विन और पेन की बातचीत सुनी गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। टिम पेन को इस तरह स्लेजिंग करने के लिए काफी ट्रोल भी किया गया और वह ट्विटर पर लम्बे समय तक ट्रेंड हुए। अश्विन के जवाब पर लोगों ने काफी बेहतर बातें भी कही।

रविचंद्रन अश्विन अंत तक टिके रहे

टिम पेन का मतलब यह था कि इस तरह ब्रिस्बेन के मैदान पर खेलकर दिखाना। इसके बाद अश्विन ने भी कहा कि भारत में खेलकर दिखाना, वहां फ्लॉप होकर अंतिम सीरीज साबित होगी। अश्विन के ऊपर टिम पेन की स्लेजिंग का कोई असर नहीं हुआ और वह एकाग्रता के साथ बल्लेबाजी करते हुए भारत के लिए मैच को ड्रॉ के लिए ले गए।

अश्विन के साथ हनुमा विहारी ने भी भारतीय टीम के लिए बेहतरीन काम किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के हर गेंदबाज के खिलाफ रक्षात्मक रवैया अपनाए रखा और लगातार क्रीज पर टिके रहे। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की लाइन भी एक समय के बाद खराब हो गई और वे समझ नहीं पाए कि कैसे दोनों को आउट किया जाए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma