Create
Notifications

टीम इंडिया में अचानक एंट्री मिलने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने शेयर किया 2017 का प्रेरणादायी संदेश

रविचंद्रन अश्विन ने 2017 का प्रेरणादायी संदेश शेयर किया
रविचंद्रन अश्विन ने 2017 का प्रेरणादायी संदेश शेयर किया
Vivek Goel

टी20 विश्‍व कप 2021 (T20 World Cup 2021) के लिए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की भारतीय टीम (India Cricket team) में सरप्राइज एंट्री हुई। 2017 में भारत के लिए आखिरी बार सफेद गेंद क्रिकेट खेलने वाले अश्विन 15 सदस्‍यीय टीम में लौटे हैं। जानकारी मिली है कि ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के चोटिल होने के कारण रविचंद्रन अश्विन को जगह मिली है।

भारतीय टीम में चुने जाने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने 2017 में शेयर किए प्रेरणादायी संदेश को दोबारा शेयर किया। ऑफ स्पिनर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था, 'हर सुरंग के आखिर में रोशनी है। मगर सुरंग में जिसको रोशनी में विश्‍वास है, वो देखने को जीते हैं।'

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, '2017। मैंने इस कोट को अपनी डायरी में लाखों बार लिखा और फिर दीवार पर इसे लिखवाया। कोट्स जिन्‍हें हम पढ़ते और प्रशंसा करते हैं, उनकी शक्ति तब और बढ़ जाती है जब हम उन्‍हें अपनाते हैं और जीवन में लागू करते हैं।'

पता हो कि रविचंद्रन अश्विन को कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल पर तरजीह मिली है। कुलदीप और चहल दोनों श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का हिस्‍सा थे।

अश्विन इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर भारतीय टीम के साथ हैं। ऑफ स्पिनर को चार टेस्‍ट में एक बार भी मौका नहीं मिला क्‍योंकि रविंद्र जडेजा को उन पर तरजीह दी गई। अश्विन को उम्‍मीद है कि पांचवें टेस्‍ट में उन्‍हें मौका मिलेगा। भारत और इंग्‍लैंड के बीच 10 सितंबर से पांचवां व अंतिम टेस्‍ट खेला जाएगा। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम इस समय सीरीज में 2-1 की बढ़त पर है।

अश्विन की टीम में वापसी अच्‍छी बात: सुरेश रैना

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने टी20 विश्‍व कप 2021 के लिए भारतीय टीम में रविचंद्रन अश्विन की वापसी पर खुशी जताई है। इसके साथ ही सुरेश रैना ने एमएस धोनी के मेंटर बनने पर भी खुशी व्‍यक्‍त की।

टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा होने के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट किया, 'भारतीय टीम को आगामी टी20 विश्‍व कप के लिए ढेरों शुभकामनाएं। चुना गया स्‍क्‍वाड काफी संतुलित लग रहा है। रविचंद्रन अश्विन की टीम में वापसी खुशी की बात है और बीसीसीआई ने एमएस धोनी भाई को मेंटर बनाकर शानदार फैसला लिया।'

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम 24 अक्‍टूबर को टी20 विश्‍व कप में अपने अभियान की शुरूआत चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्‍तान के खिलाफ करेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...