रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई टेस्ट मैच को सबसे स्पेशल बताया

Nitesh
Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

भारत के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले (India vs England) को काफी स्पेशल बताया है। अश्विन के मुताबिक जितने भी मुकाबले उन्होंने इस ग्राउंड पर खेले हैं, उसमें ये सबसे खास था।

रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में ना केवल बेहतरीन गेंदबाजी की बल्कि दूसरी पारी में जबरदस्त शतक भी लगाया। एक ऐसी पिच पर जहां बल्लेबाजों को भी रन बनाने में काफी दिक्कत हो रही थी वहां पर अश्विन ने शतकीय पारी खेलकर सबको चौंका दिया। उन्हें उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

ये भी पढ़ें: अंपायर के फैसले पर असहमति जताने के लिए विराट कोहली पर लग सकता है बैन

मैच के बाद अश्विन ने कहा "मैं अपने गेम का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं और काफी खुश हूं कि चेन्नई में ऐसा कर पाया। मैंने गेंद को रिलीज करने के लिए अलग एंगल का प्रयोग किया। रन अप की स्पीड में भी बदलाव किया।"

रविचंद्रन अश्विन के मुताबिक चेन्नई में खेलते वक्त उन्हें हीरो वाली फीलिंग आती है

अश्विन ने आगे कहा "मैं पिछले 25 साल से यहां पर खेल रहा हूं और मुझे अपने आपको एक्सप्रेस करना था। जब मैं आठ साल का था तब यहां पर मैच देखने आया था। मैंने यहां पर चार टेस्ट मुकाबले खेले हैं लेकिन ये मैच काफी स्पेशल था। क्रिकेट खेलते वक्त मुझे यहां पर हीरो वाली फीलिंग आती है। कोरोना वायरस के इस समय में भी बड़ी संख्या में लोग इस मुकाबले को देखने आए। हम लोग सीरीज में 1-0 से पीछे थे लेकिन अब सीरीज बराबरी पर आ गया है। उम्मीद है हम आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।"

ये भी पढ़ें: भारत के दिग्गज खिलाड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से दिया जा सकता है रेस्ट

Quick Links