Create
Notifications

रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
Nitesh

दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। शुक्रवार को अपनी पत्नी रीवाबा के साथ रविंद्र जडेजा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। जडेजा को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) के लिए इंग्लैंड दौरे पर जाना है।

रविंद्र जडेजा लगातार लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरुक करते रहे हैं। उन्होंने लोगों से घर में रहने और मास्क पहनने की अपील की है। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में रविंद्र जडेजा ने अपने फैंस को एक खास संदेश दिया है। उन्होंने दूसरे लोगों की मदद करने की अपील की है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक राजकोट में रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा ने कोविड-19 की वैक्सीन ली है। इनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

ये भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान अगले हफ्ते होगा, IPL प्लेयर्स की उपलब्धता को लेकर संशय

इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले सभी भारतीय खिलाड़ियों को कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने के लिए कहा गया था। बीसीसीआई ने सभी प्लेयर्स को वैक्सीन लगवाने के लिए कहा था। भारतीय प्लयेर्स को कोवैक्सीन की बजाय कोविशील्ड वैक्सीन लेने को कहा गया था। इसकी वजह ये है कि सभी खिलाड़ियों को इंग्लैंड रवाना होना है। ऐसे में कोविशील्ड यूके में भी उपलब्ध रहेगी और प्लेयर्स दूसरी डोज वहां पर ले सकते हैं।

अभी तक कई सारे दिग्गज भारतीय खिलाड़ी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली, टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। अब ये सभी खिलाड़ी दूसरी डोज इंग्लैंड में लेंगे। भारतीय टीम जून के पहले हफ्ते में ही इंग्लैंड पहुंच जाएगी और वहां पर उन्हें लंबे समय तक रहना है।

रविंद्र जडेजा इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं

रविंद्र जडेजा की अगर बात करें तो आईपीएल में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इस वक्त वो जबरदस्त फॉर्म में हैं। भारतीय टीम को उनसे इंग्लैंड दौरे पर काफी उम्मीदें रहेंगी।

ये भी पढ़ें: इंडिया सीरीज को लेकर दिए गए बयान के बाद अपनी आलोचना को लेकर टिम पेन ने दी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...