Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जीत का जश्न मनाते रोहित शर्मा के साथ धोनी और जडेजा ने की शरारत, देखें वीडियो

Enter caption
Enter caption
Modified 03 Nov 2018, 16:49 IST
न्यूज़
Advertisement

 

टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी वेस्टइंडीज की टीम  को मात देते हुए 3-1 से सीरीज अपने नाम कर ली है। सीरीज के अंतिम मैच में गुरुवार को विराट कोहली ब्रिगेड ने वेस्टइंडीज टीम को 9 विकेट के बड़े अंतर से हराया। इस एकतरफा मैच में वेस्टइंडीज की टीम इसमें 31.5 ओवर में महज़ 104 रन बनाकर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जवाब में भारतीय टीम ने इस टारगेट को केवल 14.5 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। ये सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम ने पूरे दमखम के साथ जश्न भी मनाया।

होटल पहुंचकर भारतीय टीम ने केक काटकर सीरीज जीत का जश्न मनाया। केक टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने काटा। होटल लौटने के बाद वहां का स्टाफ ने विराट कोहली का गुलदस्ते के साथ स्वागत किया। इसके बाद हरे रंग के 'खास' केक को रोहित शर्मा ने काटा। इस दौरान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की शह पर रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा के साथ चुहलबाजी करने से नहीं चूके। हुआ यूं कि धोनी ने जडेजा से कहा क वह एक गुब्बारा लेकर केक काट रहे रोहित के कान पर फोड़ दें। जडेजा ने ठीक वैसे ही किया। इस दौरान केक काट रहे रोहित के पीछे धोनी गुब्बारे लेकर खड़े हुए थे।

जडेजा की इस शरारत पर सहमे रोहित बदला लेने से नहीं चूके। लेकिन वह जडेजा की जगह जाधव से बदला ले बैठे। उन्होंने केक काटने के बाद जाधव के चेहरे पर ढ़ेर सारा केक लगा दिया। बेचारे जाधव को मजबूरी में एक साथ सारा केक खाना पड़ गया। टीम के इस जश्न का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है।

अब भारतीय टीम रविवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी20 श्रंखला खेलने उतरेगी। पहला टी20 मैच जहां कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा वहीं बाकी दोनों मैच क्रमशः लखनऊ और चेन्नई में खेले जाएंगे।

'जरा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Published 03 Nov 2018, 16:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit