रविंद्र जडेजा ने भारतीय टीम के टेस्ट सीरीज जीतने की जताई उम्मीद

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

मेलबर्न टेस्ट मैच में मिली जबरदस्त जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम अगले दोनों मुकाबलों में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सीरीज अपने नाम करेगी।

इंजरी से उबरने के बाद रविंद्र जडेजा ने टेस्ट टीम में वापसी की और बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग तीनों ही विभागों में शानदार खेल दिखाया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। मेलबर्न टेस्ट मैच उनके करियर का 50वां टेस्ट मुकाबला भी था।

बीसीसीआई ने अपने अफिशियल वेबसाइट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रविंद्र जडेजा ने टीम की जीत के बारे में बात की और अगले दो मैचों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से सभी खिलाड़ी इस वक्त काफी अच्छे फॉर्म में लग रहे हैं। बल्लेबाज रन बना रहे हैं और गेंदबाज विकेट ले रहे हैं। उम्मीद है कि हम इसी मोमेंटम को बरकरार रखेंगे और अगला मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम करेंगे। एक टीम के तौर पर हमारे लिए ये एक बड़ी उपलब्धि होगी।

रविंद्र जडेजा के अलावा रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्रर पुजारा ने भी भारतीय टीम की जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। अश्चिन ने अजिंक्य रहाणे की काफी तारीफ की और कहा कि उनकी शतकीय पारी लाजवाब थी।

ये भी पढ़ें: सिडनी में खेलने जाने वाले टेस्ट मैच को "पिंक टेस्ट" क्यों कहा जाता है ?

मेलबर्न टेस्ट मैच में मिली जीत को रविंद्र जडेजा ने बताया बड़ी उपलब्धि

रविंद्र जडेजा ने आगे ये भी बताया कि क्यों बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में मिली जीत इंडियन क्रिकेट टीम के लिए काफी बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा,

ये हमारे लिए काफी बड़ी जीत है क्योंकि हम सीरीज में 1-0 से पीछे थे। पहले मैच में हमें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। उसके बावजूद हमने बेहतरीन कैरेक्टर दिखाया और एक टीम के तौर पर काफी अच्छी क्रिकेट खेली। हमारी बैटिंग, बॉलिंग सबकुछ अच्छी रही।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में 199 रन पर आउट होने वाले बल्लेबाज, कई दिग्गज शामिल

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता