Create

रविन्द्र जडेजा भारतीय टीम के बायो बबल में शामिल हुए

रविन्द्र जडेजा
रविन्द्र जडेजा

भारतीय टीम (Indian Team) के दिग्गज ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) टीम के साथ जुड़ गए हैं। मुंबई में जडेजा अब क्वांरटीन में हैं और इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने तक वहीँ रहेंगे। टीम बायो बबल में शामिल होने के बाद रविन्द्र जडेजा ने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की, इसमें उन्होंने अपने बारे में जानकारी प्रदान की है।

रविन्द्र जडेजा ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि सफर शुरू। जडेजा ने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए यह कैप्शन लिखा है। इसके बाद उन्होंने मुंबई और क्वांरटीन जैसे शब्दों के साथ हैश टैग भी इस्तेमाल किया है।

भारतीय टीम मुंबई में है

भारत की पुरुष और महिला टीमों को मुंबई से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरनी है। दोनों टीमें चार्टर प्लेन से 2 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगी। टीमें इस समय मुंबई में क्वारंटीन पूरा कर रही हैं। आरटीपीसीआर टेस्ट के बाद खिलाड़ियों को बायो बबल में प्रवेश की अनुमति मिली है। मिताली राज, रविचंद्रन अश्विन को एक प्लेन से मुंबई जाते हुए कुछ दिनों पहले देखा था। बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों को एक प्लेन से मुंबई पहुंचाया था।

पुरुष टीम यूके में पहले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में खेलेगी। वहां उनका सामना न्यूजीलैंड की टीम से होगा। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को पांच टेस्ट मैचों की एक सीरीज भी खेलनी है। इसके अलावा महिला टीम को एक टेस्ट मैच और सीमित ओवर प्रारूप में सीरीज खेलनी है। महिला टीम 2014 के बाद पहली बार टेस्ट क्रिकेट के लिए मैदान पर उतरेगी।

भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पन्त (कीपर), रवि अश्विन, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर,जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएस भरत, केएल राहुल, ऋद्धिमान साहा।

स्टैंडबाय खिलाड़ी- अभिमन्यू ईस्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और अर्जन नागवासवाला।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment