IPL 2024: रविंद्र जडेजा ने मुस्ताफ़िज़ुर रहमान की जमकर की तारीफ, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 3 विकेट लेने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

(Photo Courtesy: BCCI)
(Photo Courtesy: BCCI)

IPL 2024 का 22वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में सीएसके के गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला, जिसके कारण कोलकाता की टीम बड़े स्कोर तक नहीं पहुँच पाई।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 9 विकेट खोकर 137 का स्कोर बनाया है और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 138 का लक्ष्य मिला। सीएसके की तरफ से सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन जबरदस्त रहा। रविंद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने तीन-तीन विकेट लिए। वहीं, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान को दो विकेट मिले। रहमान ने पारी के अंतिम ओवरों में अपनी विविधताओं का जबरदस्त तरीके से इस्तेमाल किया और रसेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को खामोश रखा।

अंतिम ओवरों में मुस्ताफ़िज़ुर रहमान की जबरदस्त गेंदबाजी से रविंद्र जडेजा भी काफी प्रभावित नजर आये। पारी के ब्रेक के दौरान जडेजा ने कहा, "मुस्ताफ़िज़ुर इस विकेट पर काफी अच्छे और प्रभावी रहे। उन्होंने धीमी गेंदों को अच्छी तरह फेंका, बल्लेबाज उन्हें पढ़ने में नाकाम रहे। वह शानदार थे।"

बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने आगे कहा, "अगर ओस आती है तो स्थितियां पूरी तरह से बदल जाती हैं। अगर ऐसा नहीं होता है तो विकेट पूरी तरह से अलग तरह से खेलता है। हम इस टोटल का पीछा करने की उम्मीद करते हैं। मैं कहूंगा कि धीमी गति से टर्न था। रैंक टर्न नहीं। गेंद पड़ने के बाद, बल्ले पर अच्छी तरह से नहीं आ रही थी। मैं स्टंप्स पर पिच करना चाह रहा था। बल्लेबाजों के लिए यह मुश्किल हो गया। हम सामान्य क्रिकेट खेलेंगे और मुझे लगता है कि ठीक रहेंगे। इस विकेट पर 138 रन का पीछा आसानी से किया जा सकता है।"

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के दौरान रविंद्र जडेजा ने अंगकृष रघुवंशी और सुनील नारेन जैसे सेट बल्लेबाजों को आउट करते हुए टीम की लय तोड़ दी। इसके बाद वेंकटेश अय्यर का भी विकेट चटकाया। जड्डू ने अपने चार ओवर के स्पेल में तीन सफलताओं के साथ 18 रन खर्च किये।

Quick Links

App download animated image Get the free App now