Create
Notifications
Advertisement

रविंद्र जडेजा ने तलवार के साथ किया अपना ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन, माइकल वॉन ने की ट्रोल करने की कोशिश

  • रविंद्र जडेजा ने असली तलवार के साथ अपने ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन का वीडियो किया शेयर
  • इस वीडियो पर माइकल वॉन ने कमेंट किया और जडेजा को ट्रोल करने की कोशिश की
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 13 Apr 2020, 11:46 IST

Photo- Ravindra Jadeja Twitter Video Screenshot
Photo- Ravindra Jadeja Twitter Video Screenshot

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के पास बल्लेबाजी करते समय जश्न मनाने का एक अनूठा एक्शन है। उनका तलवारबाजी वाला यह एक्शन फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इस बल्लेबाज ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो यह एक्शन करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है। इस बार उन्होंने बल्ले के साथ नहीं बल्कि खुद असली तलवार के साथ यह एक्शन किया है। इसपर माइकल वॉन ने कमेंट भी किया है।

रविंद्र जडेजा ने हाल ही के दिनों में भारत की सफलता में अहम भूमिका निभाई है। बल्लेबाजी करते समय जब भी वो किसी सफलता को प्राप्त करते हैं वो इसे अनूठे तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। उनके इस सेलिब्रेशन की कॉपी करते हिए पिछले हफ्ते डेविड वॉर्नर ने भी एक वीडियो डाला था। इस बार रविंद्र जडेजा ने खुद ये सेलिब्रेशन करते हुए एक वीडियो डाला है लेकिन इस बार उन्होंने असली तलवार उठा ली है।

यह भी पढ़ें: Hindi Cricket News - ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया बड़ा बयान


रविंद्र जडेजा ने यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने इस पोस्ट पर मजाकिया तरीके से कमेंट करते हुए लिखा कि "आपकी घास को काटे जाने की जरूरत है रॉकस्टार।" उनके इस कमेंट का रविंद्र जडेजा ने जवाब भी दिया।

वीडियो में माइकल वॉन ने जिस तरह से मजाकिया लहजे में कमेंट किया उसे रविंद्र जडेजा ने जवाब में भी बरकरार रखा। जडेजा ने कहा कि "हां, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसे कैसे काटना है।" जडेजा की असली तलवार के साथ यह वीडियो खूब वायरल हो रही है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स का सिलसिला जारी है वहीं इसे काफी रिट्वीट भी किया जा रहा है।


Published 13 Apr 2020, 11:43 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit