Create
Notifications

आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टीम से जुड़ने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
Pakistan v South Africa - ICC Cricket World Cup 2019
reaction-emoji
Nitesh
visit

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के नए कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने टीम के बायो-बबल में शामिल होने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आगामी सीजन को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। प्रैक्टिस सेशन के दौरान सभी प्लेयर्स से मिलने का मौका मिलेगा।

फाफ डू प्लेसी आरसीबी के पहले प्लेयर हैं जो क्वांरटीन में दाखिल हुए हैं। तीन दिनों का क्वांरटीन पीरियड पूरा करने के बाद वो टीम के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले पाएंगे। इसके बाद एक-एक करके सभी खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ते जाएंगे।

सभी खिलाड़ियों से मिलने के लिए मैं उत्साहित हूं - फाफ डू प्लेसी

फाफ डू प्लेसी ने उम्मीद जताई कि ये आखिरी बायो-बबल हो और इसके बाद इस तरह की परिस्थिति का सामना ना करना पड़े। आरसीबी के सोशल मीडिया पेज पर उन्होंने कहा "हम तुरंत अभी पहुंचे हैं। आरसीबी का पहला दिन ऑफिशियल तौर पर शुरू हो गया है। अब हमें तीन दिनों के क्वांरटीन में रहना होगा। अगले कुछ दिनों में अन्य सभी खिलाड़ी भी आना शुरू हो जाएंगे। मैं उन सबसे मिलने के लिए उत्साहित हूं।"

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए फाफ डू प्लेसी को अपना कप्तान नियुक्त किया है। डू प्लेसी इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस सीजन से वो आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। फाफ डू प्लेसी के आईपीएल रिकॉर्ड की अगर बात की जाए तो उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 100 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 2935 रन उनके बल्ले से आए हैं। इसके अलावा 22 अर्धशतक भी उन्होंने लगाए हैं।

फाफ डू प्लेसी के ऊपर आरसीबी को पहली बार आईपीएल का टाइटल जिताने की जिम्मेदारी होगी। टीम को अभी तक अपने पहले टाइटल का इंतजार है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now