युजवेंद्र चहल ने RCB से रिलीज किए जाने को लेकर किया धमाकेदार खुलासा...पहली बार दिया ये बड़ा बयान

युजवेंद्र चहल ने बड़ा खुलासा किया है (Photo - Twitter)
युजवेंद्र चहल ने बड़ा खुलासा किया है (Photo - Twitter)

दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (RCB) से खुद को रिलीज किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चहल ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब आरसीबी से उन्हें रिलीज किया गया था तो काफी बुरा लगा था, क्योंकि वो कई सालों से टीम के लिए खेल रहे थे। विराट कोहली उनके ऊपर काफी भरोसा जताते थे लेकिन रिलीज करने से पहले एक बार भी उनसे नहीं पूछा गया और ना ही इस बारे में उन्हें बताया गया।

युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो उन्होंने अपना आईपीएल डेब्यू मुंबई इंडियंस के लिए किया था लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता आरसीबी की तरफ से खेलते हुए मिली। उन्होंने बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए काफी विकेट चटकाए और टीम के लिए बड़ा नाम बन गए थे। हालांकि आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले आरसीबी ने उनको रिलीज कर दिया था। इसके बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स ने ऑक्शन के दौरान युजवेंद्र चहल को 6.5 करोड़ रुपए में खरीद लिया था।

आरसीबी टीम से मैं नाराज हो गया था - चहल

अब चहल ने खुद को टीम से रिलीज किए जाने को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। रणवीर अलाहबादिया के शो में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे निश्चित तौर पर काफी बुरा लगा था। मैंने 2014 में अपने सफर की शुरूआत की थी और पहले ही मैच से विराट कोहली ने मेरे ऊपर काफी भरोसा दिखाया था। हालांकि टीम से रिलीज किए जाने के बाद मुझे काफी बुरा लग रहा था क्योंकि आठ सालों तक मैंने आरसीबी के लिए खेला था। मैंने देखा कि लोग कह रहे थे कि चहल ने ज्यादा पैसे की मांग की होगी। इसी वजह से मैंने अपने एक इंटरव्यू में ये क्लियर कर दिया था कि मैं कोई भी डिमांड नहीं की थी। मुझे पता है कि मैं कितने पैसे का हकदार हूं। सबसे खराब चीज ये रही कि आरसीबी ने मुझे एक बार भी फोन नहीं किया। उन्होंने मुझे किसी भी चीज के बारे में नहीं बताया। मैंने आरसीबी के लिए लगभग 140 मैच खेले लेकिन मुझे रिलीज करने के बारे में नहीं बताया गया। उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वो ऑक्शन में मुझे खरीदेंगे लेकिन जाने दिया। इससे मैं काफी नाराज हो गया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now