Loksabha Elections रिजल्ट में भी छाई RCB, सोशल मीडिया पर वायरल हुए अजीबोगरीब कमेंट्स

RCB फैंस की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
RCB फैंस की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

RCB Fans Reacts on Social Media amid Election Results : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आज घोषित किए जा रहे हैं। पूरे देश से अलग-अलग परिणाम आ रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह केवल इन्हीं चुनाव नतीजों के बारे में ही बात की जा रही है। हालांकि इन सबके बीच आरसीबी फैंस भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सारे न्यूज चैनलों के यू-ट्यूब चैनल्स के नीचे आरसीबी फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट आए हैं जिसमें लोकसभा चुनाव परिणामों के बारे में बताया जा रहा है। अलग-अलग चैनल्स के ये पोस्ट हैं। हालांकि इनके कमेंट सेक्शन में आरसीबी फैंस की भरमार दिख रही है। फैंस इन चुनाव परिणाम के वीडियो पर भी आरसीबी-आरसीबी लिखकर कमेंट कर रहे हैं।

वहीं कुछ फैंस ने यह भी कहा है कि आरसीबी हर जगह है सिवाय आईपीएल ट्रॉफी के, जिसे वो अभी तक नहीं जीत पाए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पास है सबसे तगड़ा फैन बेस

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की अगर बात करें तो इस टीम के फैंस दुनियाभर में हैं। आरसीबी ने अभी तक कुल मिलाकर 17 सीजन आईपीएल के खेले हैं लेकिन एक बार फिर ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं। उनसे हर एक साल उम्मीद रहती है लेकिन हर बार वो फैंस की उम्मीदों को तोड़ देते हैं। अगर फैन बेस की बात की जाए तो आरसीबी के सामने शायद ही आईपीएल की कोई दूसरी टीम टिकती है। इसके बावजूद की टीम ने अभी तक एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीती है, फैंस टीम को काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं। स्टेडियम से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह आरसीबी फैंस बड़ी संख्या में टीम को सपोर्ट करते हैं।

आईपीएल 2024 में आरसीबी की टीम खिताब जीतने के नजदीक पहुंची थी लेकिन प्लेऑफ में आकर वो हार गए थे। टीम का प्रदर्शन पहले हाफ में बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था और उन्हें लगातार मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बाद टीम ने लगातार 7 मैच जीत लिए और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी कर लिया। हालांकि एलिमिनेटर मुकाबले में टीम को राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही एक और सीजन टीम का ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रह गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now