Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: डेल स्टेन ने आरसीबी को ख़िताब मिलने की उम्मीद जताई

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
Published Dec 22, 2019
Dec 22, 2019 IST

डेल स्टेन
डेल स्टेन

डेल स्टेन जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की 2020 खिलाड़ी नीलामी में 2 बार किसी भी टीम द्वारा नही खरीदे गए थे, उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने 2 करोड़ के उनके आधार मूल्य पर टीम में चुना, उन्होंने आरसीबी को इस बार ख़िताब मिलने की उम्मीद जताई।

36 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज स्टेन कभी-कभी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ प्रश्न और उत्तर सत्र रखते हैं , जहां पर कोई भी उनसे प्रश्न पूछ सकता है और वह कुछ चुनिंदा प्रश्नों का उत्तर देते हैं। डेल स्टेन ने शनिवार (21 दिसंबर) को पोस्ट किया कि उनके पास कुछ खाली समय है और वह कुछ सवालों के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप 2003 से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया

डेल स्टेन के ट्विटर पर यह बात पोस्ट करते ही हजारों की संख्या में उनके प्रसंशकों ने प्रश्न पूछना शुरु कर दिया और इसके बाद स्टेन ने कुछ चुनिंदा प्रश्नों के जवाब दिए। डेल स्टेन इसके पहले रॉयल चैलेंजरस बेंगलुरु के लिए दो बार आईपीएल खेल चुके हैं और इसके बाद जब ईएसपीएनक्रिकइंफो ने उनसे पूछा कि इस साल हम उनसे आईपीएल में आरसीबी के लिए क्या उम्मीद रखें तो उन्होंने जवाब में ट्रॉफी का इमोजी भेजा।

साथ ही साथ जब कुछ और फैंस ने भी उनसे आईपीएल 2020 के बारे में पूछा तो उन्होंने आरसीबी के जीतने की ही बात की , डेल स्टेन के इस उत्तर को देखकर आरसीबी के प्रसंशक काफी खुश दिखाई दिए।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...