Create
Notifications

"रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल को खरीदकर बड़ा रिस्क उठाया है"

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल
SENIOR ANALYST
Modified 20 Feb 2021
न्यूज़

पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) द्वारा ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को खरीदने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सबा करीम के मुताबिक आरसीबी ने मैक्सवेल को इतनी बड़ी रकम में खरीदकर एक बड़ा रिस्क उठाया है।

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल को 14 करोड़ 25 लाख की भारी भरकम रकम में खरीदा। मैक्सवेल के लिए इतनी बड़ी बोली देखकर हर कोई हैरान रह गया। इसकी वजह थी उनके पिछले सीजन का परफॉर्मेंस। हालांकि इसके बावजूद मैक्सवेल हर बार की तरह इस बार भी काफी महंगे बिके। मैक्सवेल ने आईपीएल नीलामी से पहले खुद कहा था कि वो आरसीबी के लिए खेलना चाहते हैं और अब उन्हें उनकी मनचाही आईपीएल टीम भी मिल गई है।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स की ऑक्शन स्ट्रैटजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सबा करीम ने दी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर प्रतिक्रिया

स्पोर्ट्सकीड़ा पर इंद्रानिल बसु के साथ खास बातचीत में सबा करीम ने मैक्सवेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आरसीबी ने ये एक बड़ा रिस्क लिया है और वो इसलिए क्योंकि वो अपने मिडिल ऑर्डर को और मजबूत करना चाहते थे। हम केवल इंतजार कर सकते हैं कि मैक्सवेल का परफॉर्मेंस कैसा रहता है। केवल एक सीजन जब वीरेंदर सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब के कोच थे तब शायद मैक्सवेल का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था। उन्हें काफी मौके दिए गए लेकिन किसी ना किसी कारण से वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। आईपीएल टीमें उन्हें खरीदती हैं क्योंकि वो मैच विनर हैं और काफी टैलेंटेड खिलाड़ी हैं।

आपको बता दें कि पिछले 3 सीजन से मैक्सवेल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। खासकर पिछला सीजन काफी खराब रहा था, इसके बावजूद उन्हें नीलामी में अच्छी-खासी रकम मिली।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 की नीलामी के बाद सबसे मजबूत दिख रही हैं

Published 20 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now