कोरोना वायरस को लेकर एबी डीविलियर्स ने दिया खास संदेश, आरसीबी ने किया ट्वीट

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में है। कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। कई सेलिब्रेटी भी आगे आकर लोगों को घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने भी एक खास संदेश दिया है।

एबी डीविलियर्स ने जो कहा उसको रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट किया। आरसीबी ने लिखा कि एबी डीविलियर्स द्वारा हौसला बढ़ाने वाले कुछ शब्द। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।

एबी डीविलियर्स ने अपने खास संदेश में कहा 'हमारे लिए ये कठिन समय है। सब लोग सुरक्षित रहें। कृप्या घर पर ही रहें, हाथ लगातार धोते रहें और एक दूसरे की देखभाल करें। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि ग्लास आधा भरा होता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कभी-कभी कितनी कठिनाईयां सामने आ जाती हैं लेकिन ये आपके दिमाग के लिए अच्छा होता है और इससे काफी फर्क पड़ सकता है। सभी लोग मजबूती से डटकर इसका मुकाबला करें।'

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में इस वक्त कोहराम मचा हुआ है। हजारों लोगों की मौत इससे हो चुकी है और लागों लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। भारत में भी इसका काफी असर देखने को मिला है। भारत में भी कई लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कोरोना के कारण कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप विनिंग टी-शर्ट नीलाम करना चाहते हैं जोस बटलर, कई भारतीय खिलाड़ियों से मांगी मदद

एबी डीविलियर्स 29 मार्च से शुरु होने वाले आईपीएल में एक बार फिर से सभी फैंस को मैदान में दिखने वाले थे लेकिन कोरोना के कारण उसे भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया। वहीं जिस तरह की स्थिति अभी है, उसे देखते हुए आईपीएल का हाल के दिनों में होना काफी मुश्किल है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now