Create

आरसीबी-केकेआर IPL के 10वें मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

निरंजन

आईपीएल (IPL) में रविवार को डबल हेडर का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच खेला जाएगा। बैंगलोर ने इस बार बेहतरीन शुरुआत करते हुए पिछले दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। वहीँ केकेआर ने पहला मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ दूसरे मैच में पराजय का सामना किया है। बैंगलोर के लिए ओपनर बल्लेबाजों का फ्लॉप खेल समस्या रहा है। विराट कोहली शुरुआत अच्छी करने में सफल रहते हैं लेकिन बाद में विकेट फेंकने की घटनाएँ देखी गई हैं।

ग्लेन मैक्सवेल बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं और आरसीबी के खेल को गति देने का काम बखूबी कर रहे हैं। उनके अलावा एबी डीविलियर्स ने भी पहले मैच में टीम को जीत दिलाई थी। केकेआर के लिए मध्यक्रम का फ्लॉप खेल एक समस्या रहा है और उन्हें इसमें सुधार करने की आवश्यकता रहेगी। दोनों टीमों के पास एक ठोस रणनीति होने के आसार हैं।

संभावित एकादश

आरसीबी: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शाहबाज़ अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, डैनियल क्रिश्चियन, काइल जैमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

केकेआर: इयोन मॉर्गन (कप्तान), शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती, हरभजन सिंह।

पिच और मौसम की जानकारी

अब तक के मैचों को देखा जाए तो चेन्नई की पिच में स्पिन देखा गया है। तेज गेंदबाजों ने गति में मिश्रण करते हुए बल्लेबाजों को परेशान किया है। यह मैच भी कम स्कोर वाला हो सकता है। 150 से ऊपर का स्कोर बेहतर कहा जा सकता है। मौसम में नमी और गर्मी रहेगी लेकिन बारिश जैसी कोई संभावना नहीं है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समयानुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर होगा। इसे स्टार नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकेगा। हॉटस्टार और जियो टीवी यूजर भी मुकाबले का सीधा प्रसारण देख पाएँगे


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...