Create

RCB vs KKR प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

फाफ डू प्लेसी और श्रेयस अय्यर की टीमों के बीच भिड़ंत होगी
फाफ डू प्लेसी और श्रेयस अय्यर की टीमों के बीच भिड़ंत होगी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच एक बड़ा मैच होने वाला है। एक तरफ आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी इस सीजन की पहली जीत दर्ज करना चाहेंगे, वहीं दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। यह मुकाबला आज शाम 7:30 बजे डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा। पिछले सीजन केकेआर ने ही आरसीबी को प्लेऑफ से एलिमिनेट किया था। ऐसे में इस बार आरसीबी की टीम हार का बदला लेने के दृष्टिकोण से उतरेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले मैच में 200 से अधिक का स्कोर बनाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा। इससे साफ़ तौर पर टीम की गेंदबाजी के कमजोर होने का संकेत मिलता है। ऐसे में टीम निश्चित तौर पर थोड़ा सुधार करना चाहेगी। हालाँकि बल्लेबाजी विभाग काफी मजबूत लग रहा है लेकिन टीम के लिए केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और सुनील नारेन चिंता का विषय बन सकते हैं। वहीं उमेश यादव से भी टीम को पावरप्ले में सावधान रहने की जरूरत है।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस सीजन की शुरुआत अपने नए कप्तान श्रेयस अय्यर की अगुवाई में जीत के साथ की। हालाँकि इसके बावजूद टीम की बल्लेबाजी का असली टेस्ट होना बाकी है। टीम के मध्यक्रम में आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन और सुनील नारेन को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। ऐसे में आरसीबी अगर शुरूआती विकेट लेती हैं तो फिर मध्यक्रम पर दबाव बना सकती है। केकेआर के लिए अच्छी शुरुआत करना काफी अहम होगा।

हेड टू हेड में RCB और KKR के बीच किसका पलड़ा भारी है?

हेड हू हेड आंकड़ों की अगर बात करें तो दोनों टीमों के बीच अभी तक हुए 29 मुकाबलों में कोलकाता की टीम आगे रही है। केकेआर ने 16 और आरसीबी ने 13 मुकाबलों में जीत हासिल की है।

आज का IPL मैच RCB vs KKR कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच KKR जीतेगी

youtube-cover

और पढ़ें: आईपीएल 2022 में RCB ke match का शेड्यूल

Poll : आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

RCB

KKR

361 votes

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment