Create
Notifications

आरसीबी की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीतने के लिए फेवरिट होगी, पूर्व क्रिकेटर ने बताई वजह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (Photo Credit - IPLT20)
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच दूसरे क्वालीफायर मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में आरसीबी का पलड़ा भारी रहेगा और वो इस मैच को जीतने के लिए फेवरिट होंगे।

संजय मांजरेकर ने आरसीबी का पलड़ा भारी होने की बड़ी वजह बताई है। उनके मुताबिक आरसीबी के पास ऐसे कई प्लेयर्स हैं जिनके पास बड़े मुकाबलों में सफल होने का टेंपरामेंट है। हालांकि उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को भी कम नहीं आंका है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

राजस्थान रॉयल्स की टीम टॉस हारने के बावजूद मुकाबले जीतती थी लेकिन आरसीबी के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास बड़े मैचों का टेंपरामेंट है। राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और वो बड़े अंतर से नहीं हारे थे। लेकिन दोनों ही टीमों को देखते हुए मुझे लग रहा है कि आरसीबी की टीम इस मुकाबले को जीतने के लिए फेवरिट है।

आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा दूसरा क्वालीफायर मुकाबला

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स दोनों का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है और इसी वजह से ये मुकाबला काफी जबरदस्त हो सकता है।

आरसीबी की अगर बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला वो शानदार तरीके से जीतकर आ रहे हैं। टीम ने 200 से ज्यादा रन बनाकर जीत हासिल की थी। हालांकि टीम अपनी गेंदबाजी में जरूर सुधार करना चाहेगी और गेंदबाज कम रन देना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...