Create

रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में नहीं खिलाने का कारण सामने आया

reaction-emoji
निरंजन

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम शामिल नहीं देखकर कई लोगों को और फैन्स को निराशा जरुर हुई होगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस के समय बताया कि रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया है। बतौर ओपनर टीम इंडिया के लिए शिखर धवन और केएल राहुल को अंतिम एकादश में जगह दी गई।

विराट कोहली ने टॉस के समय कहा कि रोहित शर्मा अगले दो मैचों के लिए रेस्ट पर रहेंगे। इसके अलावा विराट कोहली ने वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए मौसम को अहम बताते हुए कहा कि हम बाद में गेंदबाजी करना पसंद करते। हालांकि इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

रोहित शर्मा का नहीं होना हैरानी वाली निर्णय

रोहित शर्मा के खेलने को लेकर पहले से ही चीजें तय थी लेकिन उनके नहीं होने से फैन्स को हैरानी जरुर हुई है। विराट कोहली ने मैच के पहले दिन प्रेस वार्ता में कहा था कि रोहित शर्मा और केएल राहुल बतौर ओपनर पहली पसंद होंगे। इससे यह लग रहा था कि भारतीय टीम की अंतिम एकादश से शिखर धवन बाहर हो सकते हैं लेकिन मैच में टॉस के समय स्थिति एकदम अलग नजर आई।

रोहित शर्मा का प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में बेहतर रहा था और वह फॉर्म में भी थे। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि अंतिम एकादश में रोहित शर्मा का नाम जरुर होगा लेकिन उन्हें रेस्ट देकर विराट कोहली ने चौंकाने वाला फैसला लिया है। अगले मैच में भी रोहित को रेस्ट देने की बात कोहली ने कही है। देखना होगा कि मैच का परिणाम क्या होगा और टीम इंडिया को उनकी जरूरत अगले मैच में पड़ती है या नहीं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर ही सीरीज के सभी पांचों मैच खेले जाएंगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...