Create
Notifications

रिकी पोंटिंग ने रविचंद्रन अश्विन को दी चेतावनी, कहा जब तक मैं दिल्ली कैपिटल्स का कोच हूं मांकडिंग नहीं होना चाहिए

जोस बटलर को मांकड करने के बाद रविचंद्रन अश्विन
जोस बटलर को मांकड करने के बाद रविचंद्रन अश्विन
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने आईपीएल के 13वें सीजन से पहले रविचंद्रन अश्विन को चेतावनी दी है। रिकी पोंटिंग ने कहा कि जब तक मैं दिल्ली कैपिटल्स का कोच हूं मांकडिंग करने की परमिशन किसी को नहीं होगी।

रिकी पोंटिंग का कहना है कि मांकडिंग खेल भावना के खिलाफ है और वो चाहते हैं कि रविचंद्रन अश्विन दोबारा ऐसा ना करें। 2019 के आईपीएल में जब रविचंद्रन अश्विन ने जोस बटलर को मांकडिंग के जरिेए आउट किया था तो उसके बाद भी रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स को इस बारे में चेताया था।

द ग्रेड क्रिकेटर पोडकास्ट में रिकी पोंटिंग ने कहा " मैं रविचंद्रन अश्विन से मांकड के बारे में बात करुंगा। ये मेरी पहली प्राथमिकता होगी। रविचंद्रन अश्विन एक जबरदस्त गेंदबाज हैं और आईपीएल में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है। हालांकि जब पिछले सीजन उन्होंने मांकडिंग की घटना की थी तो मैंने दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स से कहा था कि अश्विन ने ऐसा किया है और शायद उनको देखकर दूसरी टीमों के खिलाड़ी भी ऐसा करने के बारे में सोचें। लेकिन हम इस तरह नहीं करेंगे, हमारा क्रिकेट खेलने का तरीका ये नहीं है।"

ये भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास की 3 सबसे बड़ी साझेदारियां

रविचंद्रन अश्विन ने खेल भावना के विपरीत काम किया था - रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने आगे कहा कि रविचंद्रन अश्विन द्वारा जोस बटलर के खिलाफ मांकडिंग की घटना खेल भावना के खिलाफ थी। उन्होंने कहा " मैं अश्विन के साथ इस बारे में सख्ती से बात करुंगा और मुझे पूरा विश्वास है कि वो भी इस बात को मानेंगे। मेरे हिसाब से अश्विन भी अब यही कह रहे होंगे कि जो उन्होंने किया था वो नियमों के मुताबिक सही था लेकिन खेल भावना के खिलाफ था। मैं दिल्ली कैपिटल्स में कम से कम ऐसा नहीं होने देना चाहता हूं।"

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होगी और रविचंद्रन अश्विन इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं। पिछले सीजन वो किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे और राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकड के जरिए उन्होंने आउट किया था।

ये भी पढ़ें: सीपीएल 2020 - गयाना अमेजन वॉरियर्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 3 विकेट से हराया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...