IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की हार पर रिकी पोंटिंग का बयान

दिल्ली के खिलाड़ी
दिल्ली के खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में पराजय का सामना करना पड़ा था। मैच में हार को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग का बयान आया है। रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स की हार पर कहा कि हमें इसको लेकर कोई बहाना नहीं बनाना चाहिए। आगे रिकी पोंटिंग ने कहा कि वे दिल्ली कैपिटल्स से ज्यादा बेहतर खेले।

रिकी पोंटिंग ने प्रेस वार्ता में कहा कि मैदान थोड़ा बड़ा था लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने हमें पीछे छोड़ दिया। इसको लेकर कोई बहाना नहीं बनाना चाहिए। इसके अलावा रिकी पोंटिंग ने यह भी कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की तुलना में हैदराबाद ने योजनाओं का निष्पादन बेहतर तरीके से किया इसलिए हमें कोई बहाना नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने बेहतर स्ट्राइक रेट से रन बनाए और अच्छी साझेदारियां की। उनका खेल हमसे बेहतर रहा।

यह भी पढ़ें:सचिन तेंदुलकर की 3 पारियां जिन्हें फैन्स हमेशा याद रखेंगे

दिल्ली कैपिटल्स की राह में राशिद खान बने रोड़ा

राशिद खान दिल्ली कैपिटल्स की राह में रोड़ा बनकर खड़े हो गए थे। उन्होंने तीन अहम विकेट चटकाए। राशिद खान की गेंदों पर शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पन्त आउट हुए। खास बात यह भी रही कि हर बल्लेबाज ने राशिद खान को निशाना बनाने का प्रयास किया और आउट होकर पवेलियन की राह पकड़ते रहे। राशिद खान को मैच के बाद मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था। जिसे उन्होंने अपने दिवंगत माता-पिता को समर्पित कर दिया।

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स का खेल पिछले दो मैचों में काफी अच्छा रहा था। इस बार उनके बल्लेबाजों ने कमाल नहीं दिखाया। बाद में बल्लेबाजी के समय पिच भी धीमी हो गई थी जिससे बल्ले पर गेंद धीरे आ रही थी और बल्लेबाजों को रन बनाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज क्रीज पर टिककर खेलने में असमर्थ रहे और अंत में मैच ही गंवा दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now