Create
Notifications

इस उम्र में जितना टैलेंट ऋषभ पंत के पास है उतना धोनी के पास नहीं था - आशीष नेहरा

एम एस धोनी और सुरेश रैना
एम एस धोनी और सुरेश रैना
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। आशीष नेहरा ने कहा है कि युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत के पास एम एस धोनी से ज्यादा नैचुरल टैलेंट है। आशीष नेहरा के मुताबिक 22 साल की उम्र में जो ऋषभ पंत के पास टैलेंट है वो 23 साल की उम्र में धोनी के पास नहीं था।

पीटीआई में आशीष नेहरा ने लिखा,

अगर आप मुझसे पूछें तो मैंने ऋषभ पंत को 14 साल की उम्र से ही देखा है। आप मेरा विश्वास कीजिए, जितना नैचुरल टैलेंट 22 साल की उम्र में पंत के पास है उतना 2004 में 23 साल की उम्र में धोनी के पास नहीं था। लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि क्या ऋषभ पंत के पास भी एम एस धोनी जितनी ही इच्छाशक्ति है। क्या वो धोनी जितनी सफलता हासिल कर पाते हैं या नहीं।

ऋषभ पंत का फॉर्म हाल के दिनों में अच्छा नहीं रहा था

आपको बता दें कि ऋषभ पंत का हालिया फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। इसलिए उनकी काफी आलोचना होती रही है। खासकर पंत के शॉट सेलेक्शन को लेकर काफी सवाल उठाए जाते रहे हैं। हालांकि सबको पता है कि पंत एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी और सुरेश रैना का चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप से खास वीडियो आया सामने

आशीष नेहरा ने आगे कहा,

एम एस धोनी ने अपने सीनियर्स को काफी सम्मान दिया और मैं ये कह सकता हूं कि भारतीय टीम के ट्रांजिशन पीरियड को उन्होंने काफी अच्छी तरह से मैनेज किया। उन्होंने दूसरों को सम्मान दिया इसलिए उन्हें खुद वो सम्मान मिला। उनके दिमाग में क्या चल रहा है इस बारे में उन्होंने प्लेयर्स को खुलकर बताया। वो लोगों का दिमाग काफी अच्छी तरह से पढ़ लेते थे और यही उनकी सफलता का प्रमुख कारण भी है।

गौरतलब है कि एम एस धोनी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने 15 अगस्त को अपने रिटायरमेंट की घोषणा की।

ये भी पढ़ें: सभी गेंदबाज इस बार आईपीएल में एम एस धोनी से सावधान रहें - इरफान पठान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...