Create

ऋषभ पंत ने विकेटों के पीछे से लगातार बोलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कमेंटेटर्स को दिया चैलेंज

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Panth) विकेटों के पीछे से अक्सर कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं। पंत कीपिंग करते वक्त हर एक गेंद के बाद कुछ ना कुछ जरुर बोलते हैं। मैच चाहे किसी भी स्थिति में क्यों ना हो ऋषभ पंत की कमेंट्री विकेटों के पीछे से जारी रहती है।

हर्षा भोगले के सवाल पर ऋषभ पंत ने दी प्रतिक्रिया

वहीं ऋषभ पंत ने अपने विकेटों के पीछे से लगातार बोलने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद पुरस्कार समारोह में दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने पंत से विकेटों के पीछे से उनकी कमेंटरी को लेकर सवाल पूछा।

हर्षा भोगले ने पंत से कहा कि जब आप विकेटों के पीछे से बोलने लगते हैं तो फिर हमसे चुप रहने को कहा जाता है। इस पर पंत ने भी मजाकिया अंदाज में बड़ी टिप्पणी की। उन्होंने कहा "अब सर ये मेरी तारीफ है या फिर आपको थोड़ा दिक्कत हो रहा है तो आप इम्प्रूव करो।"

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के शतक नहीं पूरा कर पाने को लेकर उनके पिता ने पुछल्ले बल्लेबाजों पर जताया गुस्सा

ऋषभ पंत ने अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया और यही वजह रही कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। पंत ने विपरीत परिस्थितियों में शतक लगाकर भारतीय टीम को मुश्किल से निकाला। उन्होंने 118 गेंद पर 101 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

आपको बता दें कि अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 25 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से जीत हासिल की। इंग्लैंड ने पहली पारी में 205 रन बनाये थे, जिसके जवाब में भारत ने 365 रन बनाये और 160 रनों की बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 135 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और भारतीय टीम ने मैच और सीरीज पर कब्ज़ा किया।

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल की धुआंधार पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने आखिरी टी20 में ऑस्ट्रेलिया को हराया, 3-2 से जीती सीरीज


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...