Create

ऋषभ पन्त ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का बड़ा कारण बताया

reaction-emoji
Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच में पकड़ मजबूत होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने मैच के बाद दिल्ली के गेंदबाजों की सराहना की और कहा कि हमने कुछ रन कम बनाए थे और दूसरी पारी में ओस की भी खासी भूमिका रही इसलिए मैच हमारे पक्ष में नहीं गया। ऋषभ पन्त ने कहा कि शुरुआत हमने अच्छी की लेकिन अंत में विपक्षी टीम हमसे आगे निकल गई। इसके अलावा उन्होंने धीमी गति की गेंद को लेकर भी एक अहम बात बताई।

मुकाबले में पराजय के बाद ऋषभ पन्त ने कहा कि गेंदबाजों ने शुरुआत में अच्छा काम किया, लेकिन हमने उन्हें अंत में हमसे ऊपर आने दिया। हम थोड़ा बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। यह खेल का हिस्सा और पार्सल है और अंत में ओस ने बड़ी भूमिका निभाई। हमने 15-20 रन कम बनाए थे। इस मैच से कम से कम कुछ हासिल किया है, गेंदबाजों ने शुरुआत में शानदार प्रदर्शन किया। उम्मीद है कि अगर ऐसा कुछ होता है तो हम इसे पक्ष में कर सकते हैं। दूसरी पारी में, बहुत अधिक ओस थी, इसलिए धीमी गेंद रुक नहीं रही थी और हमें दूसरी पारी में कुछ करना था।

ऋषभ पन्त की कप्तानी में पहली हार

आईपीएल में दूसरे मैच में कप्तानी करते हुए ऋषभ पन्त की यह पहली हार है। पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत के बाद पन्त की टीम बुलंद हौसलों के साथ मैदान पर उतरी लेकिन क्रिस मॉरिस ने अपनी तूफानी पारी से दर्शा दिया कि राजस्थान रॉयल्स ने क्यों उन्हें इतनी बड़ी राशि देकर खरीदा है। मॉरिस ने 18 गेंद पर 36 रन की नाबाद पारी खेलकर राजस्थान को 148 रनों का लक्ष्य हासिल कराया।

क्रिस मॉरिस से पहले डेविड मिलर ने भी एक छोर पर टिककर बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और एक अर्धशतकीय पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स ने भी इस सीजन की पहली जीत के साथ तालिका में दो अंक जोड़ दिए हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...