Create

ऋषभ पंत ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ग्लेन मैक्सवेल को भेजा खास संदेश

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि ग्लेन मैक्सवेल काफी बड़े लग रहे हैं।

दरअसल आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के प्रमोशन के लिए एक रील शेयर किया है। इसमें ग्लेन मैक्सवेल काफी भीमकाय शरीर में नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत ने इस रील को आज देखा और खुद एक वीडियो बनाकर मैक्सवेल को जवाब दिया है।

ऋषभ पंत ने आईसीसी के रील को मिक्स्ड किया और कहा,

हैलो, मैं ऋषभ पंत। मैंने टी20 वर्ल्ड कप के कुछ कंटेट देखने के बारे में सोचा और मैं एक बड़े चीज का खुलासा करने जा रहा हूं। ग्लेन मैक्सवेल को देखिए। वो नॉर्मल से काफी ज्यादा बड़े लग रहे हैं। अगर आपको लगता है कि मैक्सी काफी भारी दिख रहे हैं तो फिर इंतजार कीजिए कि अगला कौन आने वाला है।
मैक्सी क्या आप यही सब कर सकते हैं ? मुझे दिखाने दीजिए कि आपने ये कैसे किया।

आईसीसी के इस रील को फैंस ने काफी पसंद किया और इसे अभी तक लगभग 1 लाख लाइक मिल चुके हैं और 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस अब इस बात के लिए उत्सुक हैं कि आईसीसी के प्रमोशनल वीडियो में अगला प्लेयर कौन सा होगा।

ऑस्ट्रेलिया में होगा टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा। टूर्नामेंट की शुरूआत 16 अक्टूबर से होगी और फाइनल मुकाबला 13 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के कुल सात शहरों में सभी मैचों का आयोजन होगा। पहला सेमीफाइनल मुकाबला सिडनी में 9 नवंबर को खेला जाएगा, वहीं दूसरा सेमीफाइनल 10 नवंबर को एडिलेड ओवल में होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment