Create

ऋषभ पंत ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान दिखाया जबरदस्त करतब, सबको किया हैरान

Nitesh
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त मुंबई में क्वांरटीन हैं। यहीं पर टीम का प्रैक्टिस सेशन भी चल रहा है। इसी दौरान ऋषभ पंत ने अपनी फिटनेस क्षमता का जबरदस्त नमूना दिखाया।

ऋषभ पंत इस वक्त भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक हैं। पिछले कुछ महीने से उनकी बल्लेबाजी में गजब का सुधार हुआ है। हालांकि फिटनेस को लेकर उनके ऊपर समय-समय पर काफी सवाल उठते रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसके लिए उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। हालांकि पंत ने इसके बाद अपनी फिटनेस पर जमकर काम किया और उसमें काफी सुधार किया।

ये भी पढ़ें: रमीज राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट की आलोचना की, भारतीय प्लेयर्स का उदाहरण दिया

हाल ही में ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हैंडस्टैंड करते हुए नजर आ रहे हैं। पंत ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा "आने वाली चीजों के लिए तैयारियां जारी है।"

आप भी देखिए ऋषभ पंत किस तरह से कलाबाजी कर रहे हैं और सबको हैरान कर रहे हैं।

इंडियन टीम जून के पहले हफ्ते में डायरेक्ट साउथैम्प्टन के लिए रवाना होगी। वहां पर उन्हें 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। हालांकि उससे पहले उन्हें 10 दिनों के क्वांरटीन में रहना होगा और टीम के कई कोरोना टेस्ट भी लिए जाएंगे।

ऋषभ पंत ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है

ऋषभ पंत की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अच्छा रहा है। उन्होंने 11 मैचों में 41.37 की शानदार औसत से 662 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने एक शतक लगाया और चार अर्धशतक जड़े।

ऋषभ पंत से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में काफी उम्मीदें रहेंगी। टीम इंडिया उनके ऊपर काफी कुछ निर्भर करेगी। इसके बाद टीम को इंग्लैंड के खिलाफ भी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने कोच रमेश पोवार के साथ अपने विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment