Create

रियान पराग ने स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स के साथ खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

रियान पराग और बेन स्टोक्स
रियान पराग और बेन स्टोक्स

राजस्थान रॉयल्स के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज रियान पराग ने फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रियान पराग ने कहा है कि बेन स्टोक्स और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना उनके लिए काफी बड़ी बात है। रियान पराग ने कहा कि स्टीव स्मिथ ने एक कप्तान के तौर पर हमेशा युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट किया है।

जब रियान पराग ने पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया था तो उस वक्त क्रीज पर बेन स्टोक्स भी मौजूद थे। बेन स्टोक्स ने रियान पराग को गाइड किया और बताया कि वो किस तरह से बल्लेबाजी करें। इसकी वजह से उनके ऊपर से दबाव कम हो गया।

ये भी पढ़ें: लसिथ मलिंगा और इसुरु उदाना आईपीएल के पहले हफ्ते में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

राजस्थान रॉयल्स की टीम में जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे विदेशी खिलाड़ी भी हैं। रियान पराग का मानना है कि इन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करके उन्हें काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

आईएनएस में छपी खबर के मुताबिक रियान पराग ने कहा,

बेन स्टोक्स और स्टीव स्मिथ के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना सपने के सच होने जैसा है। मैंने राजस्थान रॉयल्स की डाक्यूमेंट्री में भी बताया था जब मैं सीएसके के खिलाफ बल्लेबाजी करने आया था तो बेन स्टोक्स ने मुझसे कहा था कि इस मुकाबले को गली क्रिकेट की तरह समझकर खेलो। स्टीव स्मिथ जिस तरह से मेरे जैसे युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हैं वो चीज उनकी मुझे काफी पसंद है। वो एक बेहतरीन कप्तान हैं और मुझे उनकी कप्तानी में खेलना पसंद है।

रियान पराग ने कहा कि मैं लकी हूं कि मैं राजस्थान रॉयल्स की टीम में हूं

राजस्थान रॉयल्स के साथ मेरा पिछला सीजन काफी अच्छा रहा था और मैं खुद को लकी समझता हूं कि मुझे ऐसी टीम मिली। मैं बाहर से कोई प्रेशर अपने ऊपर नहीं लेना चाहता हूं। जो चीजें आगे हैं बस उसकी तैयारी करनी है। मैं उस जोन में रहना चाहता हूं जहां लोग मेरे बारे में क्या कहे, उस पर मुझे ध्यान नहीं देना है।

ये भी पढ़ें: जब 2011 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच से पहले शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी ने की थी आशीष नेहरा की मदद

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment