Create

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी ने कहा- रविंद्र जडेजा जीत सकते हैं आईपीएल के दोनों प्रमुख खिताब

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
reaction-emoji
Vivek Goel

रविंद्र जडेजा को कई लोग मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में सर्वश्रेष्‍ठ ऑलराउंडर मानते हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के जडेजा हाल ही में भारत की वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल टीम का हिस्‍सा थे। टीम इंडिया को साउथैम्‍प्‍टन में खेले गए मुकाबले में न्‍यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) और ऑलराउंडर रियान पराग से पूछा गया कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में कौनसा खिलाड़ी है, जो ऑरेंज और पर्पल कैप जीत सकता है तो फ्रेंचाइजी ने जडेजा का नाम दिया। राजस्‍थान रॉयल्‍स और रियान पराग ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया था।

इस पोस्‍ट पर फैंस ने सकारात्‍मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि असम के क्रिकेटर पराग जडेजा के प्रशंसक हैं। एक फैन ने लिखा, 'रियान पराग रविंद्र जडेजा के फैन हैं।'

(एडमिन को कुछ क्‍लास मिल गई।)

(मेरी किताब में सर्वश्रेष्‍ठ एडमिन।)

(जड्डू)

रियान पराग आखिरी बार आईपीएल 2021 के दौरान नजर आए थे, जो कि कोविड-19 मामलों के कारण अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित हुआ। टूर्नामेंट के दौरान कुछ कोविड-19 मामले सामने आए, जिसमें केकेआर, दिल्‍ली और सीएसके के खिलाड़ी व स्‍टाफ सदस्‍य पॉजिटिव पाए गए थे।

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण सितंबर-अक्‍टूबर में यूएई में आयोजित होगा। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम सात मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी ताकि वह प्‍लेऑफ में अपनी जगह बना सके।

रविंद्र जडेजा इंग्‍लैंड में बिखेरेंगे जलवा

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इस समय प्रमुख भारतीय टीम के साथ यूके में हैं। जडेजा डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में उम्‍मीद के मुताबिक बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्‍हें पूरे मैच में केवल एक विकेट मिला जबकि दोनों पारियों में वो क्रमश: 15 और 16 रन बना पाए थे।

अब जडेजा की कोशिश डब्‍ल्‍यूटीसी की निराशा को पीछे छोड़कर इंग्‍लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने की होगी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...