Road Safety World Series: कोरोना वायरस के कारण सीरीज को रद्द करने का फैसला लिया गया

रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज को कुछ समय के लिए रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस के खतरे को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशों का अध्ययन करने के बाद यह निर्णय लिया गया है। लीग के बचे हुए सात मैचों का आयोजन नए कार्यक्रम के तहत कराने के फैसला करते हुए इसे रद्द किया गया है। एएनआई की रिपोर्ट में इन सभी बातों का उल्लेख किया गया है।

सचिन तेंदुलकर ने कहा

"रोड सेफ्टी जागरूकता के लिए आयोजित सीरीज का कार्यक्रम फिर से निर्धारित होना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन यह सही कदम है। हम उम्मीद और प्रार्थना करते हैं कि कोरोना वायरस पर काबू पाया जाए। रोड सेफ्टी का मैसेज देते हुए कुछ पुराने साथियों के साथ फिर से खेलना काफी अच्छा है। स्पोर्ट्स के माध्यम से मैं इस पहल को सपोर्ट करता रहूंगा।"

यह भी पढ़ें: भारत-दक्षिण अफ्रीका के वनडे सीरीज के मैच खाली स्टेडियम में होंगे

इस लीग में कई दिग्गज खिलाड़ियों को खेलते हुए देखा गया था। सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, ब्रायन लारा और जहीर खान जैसे नामी क्रिकेटर इसमें खेल रहे थे। कोरोना वायरस की स्थिति ठीक होने तक इन्तजार किया जाएगा और बाद में इस लीग पर अगला निर्णय लिया जाएगा। भारतीय लीजेंड्स के मैचों के दौरान स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरे हुए दिखे थे।

टूर्नामेंट के चार मुकाबलों में लोगों का भी काफी समर्थन देखने को मिला। भारत के दो मैचों में स्टेडियम खचाखच भरे हुए थे। भारतीय टीम ने पहले मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स को हराया और अगले मैच में श्रीलंका लीजेंड्स को पराजित किया। वीरेंदर सहवाग और इरफ़ान पठान ने क्रमशः पहले और दूसरे मैच में नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए इंडिया लीजेंड्स को जीत दिलाई। सचिन तेंदुलकर ने भी पहले मैच में 36 रनों की दमदार पारी खेली। देखना होगा आगे इस टूर्नामेंट का नया कार्यक्रम क्या रहेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now