Create
Notifications

युवराज सिंह के जबरदस्त प्रदर्शन और सचिन-सहवाग की तूफानी साझेदारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़ 

Road Safety Series के मुकाबले में युवराज सिंह ने शानदार गेंदबाजी की, तो सहवाग-सचिन की साझेदारी ने इंडिया लेजेंड्स को जीत दिलाई
Road Safety Series के मुकाबले में युवराज सिंह ने शानदार गेंदबाजी की, तो सहवाग-सचिन की साझेदारी ने इंडिया लेजेंड्स को जीत दिलाई
Narender

(मुझे वीरेंदर सहवाग और सचिन तेंदुलकर को साथ में बल्लेबाजी करते हुए देखने से ज्यादा खुशी कुछ और नहीं देती हैं। मैं काफी भावुक हो गई हैं और मुझे समझ में नहीं आ रहा कि क्या कहूं।)

(वीरेंदर सहवाग ने शानदार बल्लेबाजी की और सचिन तेंदुलकर पाजी के साथ लैजेंड्री साझेदारी। किसी ने सही कहा है कि लेजेंड्स कभी भी रिटायर नहीं होते हैं।)

(इस लैजेंड को बल्लेबाजी करते हुए देखने से शानदार और कुछ नहीं है।)

(विंटेज सहवाग और सचिन कोम्बो। इंडिया लेजेंड्स ने 10 विकेट से मैच जीता, सहवाग 80* रन, सचिन 33* रन और युवी 2 विकेट)

(वीरेंदर सहवाग पाजी आप रिटायर क्यों हुए हैं? हम वीरू पाजी को भारत के लिए ओपनिंग करते हुए देखना चाहते हैं। शानदार हिटिंग कर रहे हैं। वीरू-सचिन की जोड़ी लव है।)

(सचिन तेंदुलकर और वीरेंदर सहवाग कभी भी आउट ऑफ फॉर्म नहीं होते)

(कुछ चीजें कभी नहीं बदलती। सचिन तेंदुलकर के मास्टर शॉट्स, वीरेंदर सहवाग का पहली गेंद पर बाउंड्री मारना, युवराज सिंह की गेंदबाजी स्किल्स और मोहम्मद कैफ की फील्डिंग। मुझे खुशी है कि मैं इस ऐरा में पैदा हुआ है।)

(सहवाग ने रन बनाए, युवी ने विकेट लिए, सचिन को बल्लेबाजी करते हुए देखा। भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए क्या शानदार दिन ।)

(युवराज सिंह - मैन विद गोल्डन आर्म। 3 ओवर 15 रन, दो विकेट और एक रन आउट।)

(युवराज सिंह से सिंगल चुराना अभी भी काफी खतरनाक है। )

(युवी ने विकेट लिए, सहवाग का बाउंड्री के साथ मैच की शुरुआत करना, युवराज-कैफ का पॉइंट और कवर पर फील्डिंग करना, सचिन तेंदुलकर का मास्टरक्लास दिखाना।)

(वाह, वीरू पाजी और सचिन सर क्या बल्लेबाजी की आपने मुबारकबाद। इंडिया लेजेंड्स ने टीम परफॉर्मेंस करते हुए मैच को जीता।)


Edited by Narender

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...