Create

रॉबिन उथप्पा का बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से मैथ्यू हेडन ने उनसे 2-3 साल तक बात नहीं की थी

रॉबिन उथप्पा
रॉबिन उथप्पा
reaction-emoji
Nitesh

दिग्गज क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैचों के दौरान स्लेजिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि 2007 में जितने भी मुकाबले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए थे उसमें जमकर स्लेजिंग हुई थी।

2007 के टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी और इस मुकाबले में काफी स्लेजिंग हुई थी। रॉबिन उथप्पा ने इसी स्लेजिंग से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। स्टैंड-अप कॉमेडियन सौरभ पंत के साथ उनके यू-ट्यूब शो पर बातचीत के दौरान रॉबिन उथप्पा ने ये बड़ा खुलासा किया।

ये भी पढ़ें: "अगर एक अनकैप्ड प्लेयर के तौर पर आपको पहले मैच से ही खेलने का मौका मिलता है तो फिर इससे कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाता है"

उन्होंने बताया "जिस तरह की स्लेजिंग उस मुकाबले में हुई थी वो काफी जबरदस्त थी। ऑस्‍ट्रेलियाई प्लेयर जब उन पर ताने कस रहे थे तो कुछ ही लोग इसका जवाब दे रहे थे। इनमें से जहीर खान एक थे, मगर किसी बल्‍लेबाज ने जवाब नहीं दिया था।"

स्लेजिंग की वजह से मैथ्यू हेडन ने मुझसे बात करना बंद कर दिया था - रॉबिन उथप्पा

गौतम गंभीर ने आगे कहा "उस मुकाबले में गौतम गंभीर ने जवाब दिया था। मैंने एंड्रयु साइमंड्स, मिचेल जॉनसन और ब्रैड हैडिन को जवाब दिया था। मैथ्यू हेडन का सामना करना मेरे लिए काफी मुश्किल था। उन्होंने एक बल्लेबाज और एक शख्स के तौर पर मुझे काफी इंस्पायर किया था। जब मैं बैटिंग कर रहा था तब हेडन ने मेरी काफी स्लेजिंग की थी और जब वो बैटिंग करने के लिए आए थे तब मैंने उनकी स्लेजिंग की थी।"

रॉबिन उथप्पा ने आगे कहा कि इस मैच में वो हेडन पर पलटवार करते रहे। यह सब इतना तीखा रहा कि हेडन ने 2 से 3 साल तक उनसे बात तक नहीं की और इस बात ने उन्‍हें काफी आहत किया था।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने वसीम जाफर पर साधा निशाना, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को कही अहम बात


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...