Create
Notifications

IPL 2020: रॉबिन उथप्पा के अनुसार पंजाब के खिलाफ जीत जरूरी थी

रॉबिन उथप्पा
रॉबिन उथप्पा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 31 Oct 2020
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) को धमाकेदार अंदाज में हराकर प्लेऑफ़ की उम्मीदें बरकरार रखी। किंग्स इलेवन पंजाब के स्कोर का पीछा करने में राजस्थान रॉयल्स की मदद करने वाले रॉबिन उथप्पा का बयान आया है। मैच के बाद रॉबिन उथप्पा ने राजस्थान रॉयल्स के लिए यह जीत अहम बताई। रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने यह भी कहा कि हम सही समय पर काम कर रहे हैं।

मैच के बाद रॉबिन उथप्पा ने कहा कि यह जीत बहुत जरूरी थी। हम सही समय पर काम कर रहे हैं। हमने सही संयोजन भी पाया है। टीम का आदर्श वाक्य है कि हम किसी भी स्थिति में कहीं से भी जीत सकते हैं। एक नजरिए से अगर आप देखें कि हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है, तो बस इसके लिए जाएं। एक ही समय में हम एक समय में सिर्फ एक खेल लेने के बारे में संज्ञानात्मक हो गए। बस एक आदर्श खेल के बारे में चिंता न करें, अपना सर्वश्रेष्ठ दें।

रॉबिन उथप्पा ने खेली उपयोगी पारी

किंग्स इलेवन पंजाब के 185 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने तेज शुरूआत की। बेन स्टोक्स और रॉबिन उथप्पा ने मिलकर पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े, इसमें स्टोक्स के 50 रन थे। उथप्पा एक छोर पर खड़े होकर खेल रहे थे। इसके बाद रॉबिन उथप्पा ने भी कुछ आकर्षक शॉट जड़े और 23 गेंद पर 30 रन की पारी खेलकर आउट हुए लेकिन यह पारी टीम के लिए अहम थी और काम आने वाली भी थी। 

रॉबिन उथप्पा
रॉबिन उथप्पा

राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हराकर प्लेऑफ़ की उम्मीदें बरकरार रखी है। हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी अभी अवसर है लेकिन उनके लिए मामला थोड़ा पेचिदा जरुर हो गया है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को अब अन्य टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना पड़ेगा।

Published 31 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now